चिनाकुड़ी गोलीबारी मामले में दो और गिरफ्तार (VIDEO)

जानकारी के मुताबिक, उस कंपनी के प्रबंधक अविनाश यादव ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी के खातों में कई लाख की हेराफेरी करने के आरोप में उमा शंकर चौहान को हटाने की योजना बनाई थी और कर्मचारी राहुल बाउरी के साथ मिलकर शिवनाथ को पैसे देकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
crime news

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: पिछले महीने 15 अप्रैल को चिनाकुड़ी बाजार इलाके में एक निजी  माइक्रो फाइनेंस कंपनी के प्रमुख उमाशंकर चौहान की गोली मारकर हत्या करने की घटना में दो और गिरफ्तार किये गये है। इस मामले में पुलिस पहले ही दो को गिरफ्तार कर चुकी है और बीते रविवार को और दो को अपनी हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक, उस कंपनी के प्रबंधक अविनाश यादव ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी के खातों में कई लाख की हेराफेरी करने के आरोप में उमा शंकर चौहान को हटाने की योजना बनाई थी और कर्मचारी राहुल बाउरी के साथ मिलकर शिवनाथ को पैसे देकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

हालांकि पुलिस ने पहले दीप बावरी और शिवनाथ रजक को गिरफ्तार कर जांच के लिए 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया और कल उमा शंकर के मैनेजर अविनाश यादव और उसके डेटा एंट्री ऑपरेटर राहुल बावरी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, आरोपी अविनाश यादव को उसकी बीमारी के कारण आसनसोल जिला अस्पताल के पुलिस सेल में रखा गया है। राहुल बाउरी को नियामतपुर चौकी पुलिस ने सोमवार को आसनसोल कोर्ट भेज दिया।