पढ़ें वैशाली ठक्कर का सुसाइड नोट, हर शब्द में कितना दर्द

author-image
New Update
पढ़ें वैशाली ठक्कर का सुसाइड नोट, हर शब्द में कितना दर्द

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: पांच पेज में लिखा ये सुसाइड नोट वैशाली की तकलीफ बयां करता है। हम आपको पढ़वाते हैं वैशाली के सुसाइड नोट का हर शब्द,



मां, पापा,

बस ना अब.. बहुत परेशान हो लिए आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए...। सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है दो साल में। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया, मैं बता भी नहीं सकती। किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली और फिजिकली अपमानित किया।

और फाइनली उसने जो कहा था 'मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा, उसने वही किया। अब किससे लड़ूं जाकर। मैंने ही उसे इतना अपना मान लिया था एक समय पर कि उसने तो मुझे अपने आप से ही पराया कर दिया।

फाइनली मैं मितेश और मेरे रिश्ते से खुश हुई थी। पर उसने उसे भी तोड़ दिया। मैं थक गई हूं अब और कुछ नहीं चाहिए। राहुल और उससे जुड़े जिन लोगों ने मेरी लाइफ बर्बाद की, उन्हें कर्मों की सजा मिलेगी।

पर मैं यहां राहुल की पत्नी दिशा के लिए मेंशन करना चाहती हूं जो उसकी (राहुल की) सच्चाई जानते हुए सबके सामने मुझे गलत बोलती रही। क्योंकि उसको सिर्फ उसका घर बचाना था। और इस बात का राहुल ने फायदा उठाया कि उसका तो कुछ बिगड़ेगा नहीं। पर मेरी लाइफ वो खराब कर पाएगा।

मैं उसे सजा तो नहीं दे सकी, लेकिन उम्मीद है कि कानून और ऊपरवाला उसे सजा देगा। अब इन सबके बीच मैं मेरे पेरेंट्स को परेशान होते नहीं देख सकती। एक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी।

एक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी।

आई क्विट मां।

आई लव यू पापा-मां। मुझे माफ कर देना यदि मैं एक बुरी बेटी थी तो। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना। मुझे 2.5 साल टॉर्चर किया है मेंटली। राहुल और दिशा ने। वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम खुश रहना।

आई लव यू। मितेश से कहना है आई एम सॉरी।

आई क्विट... वैशाली