राज्य रैंकिंग टूर्नामेंट की बहाली

author-image
New Update
राज्य रैंकिंग टूर्नामेंट की बहाली

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने राज्य स्तरीय रैंकिंग टूर्नामेंट को फिर से शुरू करने का फैसला किया है। शुरुआत करने के लिए हम 31 अगस्त से 3 सितंबर, 2021 तक पीएल रॉय इंडोर स्टेडियम, सियालदह में आयोजित होने वाले सीनियर स्टेट रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन कर रहे हैं (पुरस्कार राशि रु 1,00,000 / -) सरकारी अधिकारियों द्वारा जारी सभी कोविड दिशानिर्देशों को बनाए रखते हुए समय - समय पर।



स्वास्थ्य सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है

सभी खिलाड़ियों, तकनीकी अधिकारियों और डब्ल्यूबीबीए कर्मियों सहित आयोजकों के नामित समिति के सदस्य, जिन्हें टूर्नामेंट के क्षेत्र में उपस्थित होने की आवश्यकता होगी और साथ ही भाग लेने वाले खिलाड़ियों के नामांकित अनुमत कोचों को अनिवार्य रूप से "डबल टीकाकरण प्रमाण पत्र" का उत्पादन करना होगा या "आरटी-पीसीआर नकारात्मक परीक्षण रिपोर्ट" टूर्नामेंट की शुरुआत से 72 घंटे से पहले "एंट्री गेट" पर आयोजित नहीं की गई।



किसी भी रूप में किसी भी दर्शक या किसी खिलाड़ी के अभिभावक को टूर्नामेंट के मैदान में प्रवेश या प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।



हमें पूरी उम्मीद है कि महामारी की स्थिति दूर हो जाएगी और हम साल भर अपने सामान्य टूर्नामेंट और कोचिंग कैंप आयोजित करने के लिए ट्रैक पर वापस आ जाएंगे।