चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में 63वें वार्षिक साधारण सभा का आयोजन

उन्होंने कहा कि चैंबर मुल्यतः एक व्यवसाय के प्रतिष्ठान है लेकिन अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए चैंबर व्यापारियों के हितों की रक्षा के लिए सदैव प्रयासरत रहा है और आगे भी रहेगी।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
12 raniganj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: आज रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में 63वें वार्षिक साधारण सभा का आयोजन किया गया। इस बारे में रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रोहित खेतान ने कहा कि यह बड़े गर्व की बात है कि रानीगंज का आज 63 वां वार्षिक साधारण सभा आयोजित किया जा रहा है किसी भी संस्था के लिए इतना बड़ा सफर तय करना खुशी की बात होती है। उन्होंने कहा कि चैंबर मुल्यतः एक व्यवसाय के प्रतिष्ठान है लेकिन अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए चैंबर व्यापारियों के हितों की रक्षा के लिए सदैव प्रयासरत रहा है और आगे भी रहेगी। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को जो मुश्किलें आ रही हैं उनके बारे में प्रशासन को अवगत कराना और प्रशासन तथा व्यापारियों के बीच एक सेतु का काम करना चेंबर का सबसे पहला उद्देश्य है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स की महिला शाखा में 132 महिलाएं जुड़ चुकी हैं और यह सभी उद्यमी महिलाएं हैं जो इस बात को दर्शाती है कि आज की तारीख में महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से कम नहीं है। इस मौके पर यहां रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष और रोहित खेतान, पूर्व अध्यक्ष अरुण भरतीया, सचिव अरुमय कुंडू, मनोज केसरी, रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स की महिला शाखा की तरफ से वाइस प्रेसिडेंट रूबी गढ़वाल, वर्किंग वाइस प्रेसिडेंट बानी खेतान सहित चेंबर के तमाम सदस्य उपस्थित थे।