₹200 के लिए लच्छीपुर में हत्या

स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी के दुकान में ₹200 की चोरी हो गई थी और वह चोरी का शक कृष्ण गोस्वामी पर कर रहा था जिस कारण कुछ लोग आए और कृष्ण गोस्वामी को पीटने लगे।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
8 lachhipur

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: कुल्टी थाना अंतर्गत लच्छीपुर रेड लाइट एरिया में एक व्यक्ति की हत्या किए जाने का आरोप है। इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान कृष्णा गोस्वामी के रूप में हुई। बताया जाता है की दुकान से रुपए चोरी करने को लेकर कुछ विवाद हुआ था इसमें कृष्ण के बेटे की कुछ लोग पिटाई कर रहे थे जिसका उन्होंने विरोध किया। इसी दौरान उसके सिर पर साबल से वार कर दिया गया जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है और मृतक के परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी के दुकान में ₹200 की चोरी हो गई थी और वह चोरी का शक कृष्ण गोस्वामी पर कर रहा था जिस कारण कुछ लोग आए और कृष्ण गोस्वामी को पीटने लगे। बचाव करने गई उसकी पत्नी पर भी हमला किया गया । फिलहाल घटना की खबर पाकर मौके पर नियामतपुर थाना पुलिस पहुंची है ओर घटना की जाँच कर रही।