नेशनल हाईवे संख्या 19 पर फिर हुआ हादसा, 2 घंटे तक फंसे रहे ड्राइवर

2 घंटे के युद्धकालीन तत्परता के बाद ड्राइवर को निकाल लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पता चला है कि 2 घंटे तक केबिन में फंसे रहने के बाद ड्राइवर को मामूली चोटों के अलावा कुछ नहीं हुआ है। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
NH19 Acdt 24

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : बीते सोमवार की सुबह करीब चार बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर बोगरा काली मंदिर के पास खड़े ट्रक के पीछे से ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी और ट्रक के केबिन में चालक फंस गया। क्रेन की मदद से उसे वाहन से बाहर निकाला गया। इसी तरह बीती रात नेशनल हाईवे पर डहर मोड़ के पास ट्रक का ड्राइवर केबिन में फंस गया। करीब 2 घंटे तक फंसे रहने रखने के बाद जामुड़िया थाने की पुलिस ने उसे सकुशल निकाला। लेकिन इस बार वह खड़ी ट्रक के पिछले हिस्से से नहीं टकराया, चलती गाड़ी के पिछले हिस्से से टकरा गया।    

पता चला है कि कोलकाता से लोहे का पाइप लादकर एक ट्रक झारखंड जा रहा था। मंगलवार रात करीब 11:30 बजे डहर मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर जामुड़िया पुलिस स्टेशन के सामने वह नियंत्रण खो बैठा और एक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गया। इससे पिछले ट्रक का पूरा केबिन मुड़ गया और ड्राइवर फंस गया। घटना की सूचना मिलने पर जामुड़िया श्रीपुर चौकी पुलिस और ट्रैफिक पुलिस मौके पर आई। पहले तो उन्होंने उसे हाथ से बाहर खींचने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। बाद में दो क्रेन और गैस कटर लाए गए। लगभग 2 घंटे के युद्धकालीन तत्परता के बाद ड्राइवर को निकाल लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पता चला है कि 2 घंटे तक केबिन में फंसे रहने के बाद ड्राइवर को मामूली चोटों के अलावा कुछ नहीं हुआ है।