प्रशासनिक अधिकारियों ने पीठाकेयारी ग्रामीण अस्पताल का दौरा

मरीजों को कैसे सुविधा दी जाये एवं साथ ही सभी समस्याओं को हल हो यह कोशिश करने का प्रयास कर रहे है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
15 salanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, सालानपुर: सोमवार सुबह सालानपुर बीडीओ देबंजन विश्वास, सालानपुर थाना प्रभारी अमित हाती, प्रखंड पंचायत समिति अध्यक्ष कैलाशपति मंडल, उपाध्यक्ष विद्युत मिश्रा, रूपनारायणपुर फाड़ी प्रभारी नसरीन सुल्ताना इसके साथ ही इस दौरान प्रखंड के विशेष समाजसेवी भोला सिंह ने सालानपुर ब्लॉक के पीठाकेयारी ग्रामीण अस्पताल का दौरा किया। प्रशासनिक अधिकारियों ने अस्पताल परिसरों का दौरा कर सभी समस्याओं को की जानकारी ली।

बीडीओ देबंजन विश्वास ने कहा कि आज पीठाकेयारी अस्पताल का दौरा करने पर हमारे सामने अस्पताल की कई समस्या सामने आई है। जैसे साफ-सफाई की कमी, यात्री प्रतीक्षालय समेत अस्पताल कंपाउंड में रात में लाइट की कमी, नर्सों के लिए शौचालय की कमी, ओपीडी मरीजों के बैठक कक्ष और शेड सहित कई अन्य सुविधाओं का अभाव है। मरीजों को कैसे सुविधा दी जाये एवं साथ ही सभी समस्याओं को हल हो यह कोशिश करने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि अरजी कर घटना के बाद राज्य सरकार चिकित्सक, नर्सों एवं मरीजों की सुरक्षा बनाए रखने के लिए यह निरीक्षण किया जा रहा है। 

वही अस्पताल के बीएमओएच सुब्रत सिट ने कहा कि अस्पताल में बहुत अधिक समस्या है, उसमें से ओपीडी में मरीजों के लिये प्रतीक्षालय, नर्सों के शौचालय समेत अन्य जो कमियां है वह सब प्रशासनिक अधिकारियों के सामने रखी गई है। हमें अस्वस्थ किया गया है कि जल्द सभी समस्याओं को निवारण करने का प्रयास किया जा जायेगा।