आसनसोल के संसद ने जामुड़िया ग्राम सर्वजनिक दुर्गापूजा पंडाल का किया उद्घाटन

उन्होंने कहा कि जामुड़िया में भी सुख शांति समृद्धि बरकरार रहे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल में जिस तरह से विकास हो रहा है, मां दुर्गा से उनकी प्रार्थना है कि भविष्य में भी ऐसा ही होता रहे। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jamuria puja pandal 07

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: रबीन्द्र नजरूल सुकांतो संस्कृति संघ  द्वारा आयोजित जामुड़िया ग्राम सर्वजनिक दुर्गापूजा पंडाल का उद्घाटन आसनसोल संसद सत्रुहधन सिन्हा ने फिता काट कर किया। इस मौके पर जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह, जामुड़िया थाना प्रभारी राजशेखर मुखर्जी, बोरों एक चैयरमेन शेख शानदार, ब्लाक एक अध्यक्ष सुब्रतो अधिकारी, ब्लाक दो अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा, प्रेमपाल सिंह, समापदो धीवर, गोपी धीवर‌, काजल दे, बंदना रूईदास उपस्थित थे। इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि वह आज मां दुर्गा के चरणों में अपनी श्रद्धा अर्पित करने आए हैं। उन्होंने कहा कि मन से उनकी प्रार्थना है कि पूरे बंगाल के साथ-साथ आसनसोल और जामुड़िया में भी सुख शांति समृद्धि बरकरार रहे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल में जिस तरह से विकास हो रहा है, मां दुर्गा से उनकी प्रार्थना है कि भविष्य में भी ऐसा ही होता रहे। 

इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा की जामुड़िया के इस पूजा पंडाल में ही वह सबसे पहली बार आए हैं और यह उनके लिए बहुत खुशनसीबी की बात है कि यहां पर जामुड़िया के विधायक और वरिष्ठ टीएमसी नेता हरे राम सिंह सहित इस क्षेत्र के तमाम टीएमसी नेताओं और कार्यकर्ताओं का सान्निध्य उन्हें मिला। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में इस पूरे राज्य में शांति और समृद्धि विराज कर रही है, उसे साबित होता है कि महिलाएं आज किसी भी क्षेत्र में कम नहीं है, चाहे वह राज्य शासन ही क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने हमेशा महिला सशक्तिकरण की बात कही है और अब जबकि हम शक्ति की स्वरूप मां दुर्गा की आराधना करने वाले हैं तो ऐसे में हमें इस बात पर खुश होना चाहिए कि हमें ममता बनर्जी के रूप में एक ऐसे मुख्यमंत्री मिले हैं जिन्होंने महिलाओं को समझ में उनका सही स्थान दिलवाने में सबसे अहम भूमिका निभाई है।