Asansol: शिल्पांचल में दर्शन देंगे बाघेश्वर धाम सरकार

देश के प्रमुख धार्मिक स्थलों में से एक बागेश्वर धाम के बारे में तो आपने सुना ही होगा, जहाँ जाने से सभी श्रद्धालुओं के सारे दुःख और कष्ट दूर हो जाते हैं। बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
bagheshwar dham sarkar asansol

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: देश के प्रमुख धार्मिक स्थलों में से एक बागेश्वर धाम के बारे में तो आपने सुना ही होगा, जहाँ जाने से सभी श्रद्धालुओं के सारे दुःख और कष्ट दूर हो जाते हैं। बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित भगवान बाला जी यानी हनुमान जी का एक प्रसिद्द मंदिर है, इस धाम की विशेषता यह है की यहां भक्त एवं श्रदालु अपनी अर्जी लेकर आते हैं और मंदिर में आए श्रद्धालुओं का मंदिर के महाराज “श्री धीरेन्द्र कृष्ण जी” द्वारा टोकन के माध्यम से समस्याओं का निराकरण किया जाता है। वही अब आसनसोलवासियो के लिए भी खुशखबरी है। सभी दुखो का निवारण करने वाले बाघेश्वर धाम सरकार स्वयं सुख शांति, समृद्धि व विकास के लिए बागेश्वर धाम मंदिर के भूमि पूजन के लिए आसनसोल आएंगे अतः आसनसोलवासियो का भी दुःख हरेंगे। 

इस बात की जानकारी शिल्पांचल के विशिष्ट समाजसेवी कृष्णा प्रसाद ने दी। उन्होंने कहा कि हाल ही में बागेश्वर धाम गए थे, जहां उन्होंने बाघेश्वर धाम सरकार (धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री)  का आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने लाखों श्रद्धालुओं के बीच उन्हें सेवा करने का मौका दिया। वहीं उन्होंने कहा कि बहुत जल्द वह आसनसोल में बागेश्वर धाम मंदिर का निर्माण करने जा रहे है, जिसकी भूमि पूजन के लिए बाघेश्वर धाम सरकार (धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री) आएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें जो सेवा का मौका मिला है। उसके लिए वह धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का अभारी रहेंगे। कृष्णा प्रसाद ने कहा कि आसनसोल में दिसंबर या वर्ष 2024 के जनवरी में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का कथा करवाएंगे जिसमें लाखों की संख्या में श्रद्धालु सम्मिलित होंगे।