बाराबनी पुलिस की गिरफ्त में कोलकाता के बंटी और बबली (Video)

आसनसोल दुर्गापुर कमिश्नरेट के डिप्टी कमिश्नर वेस्ट जोन ने अपने कुल्टी स्थित कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने इन अपराधियों के शिकार हुए लोगों से आगे आकर शिकायत करने की अपील की है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
cyber crime 25

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: आसनसोल के बाराबनी थाने की पुलिस ने तीन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पहले झारखंड के जामताड़ा को ही साइबर अपराधियों का गढ़ माना जाता था, लेकिन अब इन साइबर अपराधियों ने देश के हर कोने को अपना ठिकाना बना लिया है, इसका उदाहरण कोलकाता में बैठे साइबर अपराधी हैं।

मामला यह है कि बाराबनी थाने के पानुरिया गांव निवासी एक व्यक्ति ने मोबाइल एटीएम लगाने के नाम पर 12 लाख रुपये की ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। इस घटना की जांच के बाद बाराबनी थाने की पुलिस ने कोलकाता के मध्यमग्राम बांसद्रोनी इलाके में छापेमारी कर एक पति पत्नी और उनके साथी को गिरफ्तार किया।

उनके पास से चालीस मोबाइल फोन और एक लैपटॉप बरामद किया गया।

सूत्रों की माने तो इस अपराध के मास्टरमाइंड एक फर्जी कॉल सेंटर चला रहे थे और मासूम लोगों को लोन देने के बहाने ठग रहे थे। कोलकाता के इन बंटी और बबली को गिरफ्त में लेकर पुलिस अब इस अपराध के यह तक जाकर इसके पीछे कौन-कौन लोग हैं उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। आसनसोल दुर्गापुर कमिश्नरेट के डिप्टी कमिश्नर वेस्ट जोन ने अपने कुल्टी स्थित कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने इन अपराधियों के शिकार हुए लोगों से आगे आकर शिकायत करने की अपील की है।