बराकर प्राइमरी हेल्थ सेंटर का होगा कायाकल्प, रंग लायी मेहनत (Video)

5 करोड़ का पर्याप्त फंड आवंटित किया गया है। इसमें से, ₹2.5 करोड़ पहले ही आवश्यक कार्य शुरू करने के लिए जारी किए जा चुके हैं। इसका मतलब है कि कुल्टी में हम सभी के लिए बेहतर चिकित्सा सुविधाएँ और सेवाएँ।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
barakar health cntr 1007

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: कुछ दिन पहले बराकर प्राइमरी हेल्थ सेंटर की बदहाली में सुधार सहित बेहतर चिकित्सा के लिए पश्चिम बर्दवान यूथ कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट रवि यादव ने भूख हड़ताल की थी। 3 दिन बाद प्रशासन और स्वस्थ दफ्तर के अधिकारी के आश्वाशन पर भूख हड़ताल को समाप्त किया गया था। सूत्रों की माने तो सरकार ने अस्पताल के विकास के लिए ₹5 करोड़ का फंड आवंटित किया है। 

मेहनत रंग लाती देख रवि यादव ने कहा "हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि रानी बांग्ला अस्पताल में महत्वपूर्ण सुधार होने जा रहे हैं। CMOH के साथ सार्थक चर्चा और SDO द्वारा किए गए वादों का सम्मान करने के बाद, हमारे अस्पताल के विकास के लिए ₹5 करोड़ का पर्याप्त फंड आवंटित किया गया है। इसमें से, ₹2.5 करोड़ पहले ही आवश्यक कार्य शुरू करने के लिए जारी किए जा चुके हैं। इसका मतलब है कि कुल्टी में हम सभी के लिए बेहतर चिकित्सा सुविधाएँ और सेवाएँ। यह उपलब्धि हमारे समुदाय की एकता और प्रयासों का प्रमाण है। हम मिलकर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रत्येक निवासी को वह स्वास्थ्य सेवा मिले जिसके वे हकदार हैं। साथ ही यादव ने कुल्टी के सभी लोगो को बधाई दी है।