Durgapur: भाजपा ने बिना अनुमति के एक सभा को लेकर हंगामा

प्रशासनिक भवन परिसर में समर्थक तुरंत उत्तेजित हो गए, कोकेओवेन थाने की पुलिस (police) वहां पहुंच गई। जिसके बाद भाजपा का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल अधिकारियों से मिलने गया और एक ज्ञापन सौंपा।

author-image
Sneha Singh
New Update
meeting without permission

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: दुर्गापुर (Durgapur) में डीपीएल प्रशासनिक भवन के सामने दुर्गापुर के कोक-वोवेन पुलिस स्टेशन (Coke-Woven Police Station) अंतर्गत कल्पतरु मैदान में भाजपा (BJP) ने बिना अनुमति के एक सभा को लेकर हंगामा पसर गया। डीपीएल अधिकारियों को ज्ञापन देने जा रहे भाजपा विधायक लक्ष्मण चंद्र घोडुई (MLA Laxman Chandra Ghodui), पार्टी के जिला उपाध्यक्ष चंद्रशेखर बनर्जी और कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों को प्रशासनिक भवन के मुख्य दवार पर सुरक्षा गार्डों ने रोकने की कोशिश की तो तीखी नोकझोंक शुरू हो गयी। प्रशासनिक भवन परिसर में समर्थक तुरंत उत्तेजित हो गए, कोकेओवेन थाने की पुलिस (police) वहां पहुंच गई। जिसके बाद भाजपा का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल अधिकारियों से मिलने गया और एक ज्ञापन सौंपा।

 दुर्गापुर पश्चिम के भाजपा विधायक लक्ष्मण चंद्र घोडुई ने चेतावनी दी है कि सभा कल्पतरु मैदान में होगी और राज्य सरकार के अधीन प्रशासन और डीपीएल संगठन ने सभा को विफल करने की कोशिश की, तो  गंभीर परिणाम होगा। कार्यकाल की मियाद के खत्म होने के एक वर्ष बीत जाने के बावजूद अभी तक दुर्गापुर नगर निगम का चुनाव नहीं हुआ है। कल दुर्गापुर के कोकोवेन थाना अंतर्गत गैमनब्रिज कल्पतरु मैदान में भाजपा की आमसभा है। जिला भाजपा नेतृत्व ने 27 जुन को प्रशासन तथा डीपीएल से लिखित अनुरोध किया। कल अचानक राज्य सरकार की एजेंसी डीपीएल या दुर्गापुर प्रोजेक्ट लिमिटेड ने आसनसोल दुर्गापुर पुलिस (Asansol Durgapur Police) और भाजपा नेतृत्व को एक मेल भेजकर कहा कि कल्पतरु मैदान इस तरह की सार्वजनिक बैठक के लिए उपयुक्त नहीं है। इसलिए यहां सभा की अनुमति संभव नहीं है, इसी मेल को लेकर विवाद शुरू हुआ।