BJP ने किया थाना घेराव, सड़कों पर उतर ने की दी धमकी

आज के थाना घेराव कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेतृत्व का सवाल है कि थाने में टीएमसी नेता के खिलाफ लिखित शिकायत के बावजूद अब तक टीएमसी नेता को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? भाजपा द्वारा तृणमूल नेता संतोष पासवान को तुरंत गिरफ्तार करने के नारे लगाए गए।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
bjp gheraw

BJP gheraoed the police station

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : पांडवेश्वर के तृणमूल नेता संतोष पासवान को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बीजेपी ने रविवार को पांडवेश्वर थाने का घेराव किया। गौरतलब है कि इसी महीने की 10 तारीख को TMC नेता संतोष पासवान पर BJP कार्यकर्ता पांडव सिंह की पिटाई करने और उनका हाथ तोड़ने का आरोप लगा था। बीजेपी ने कहा कि इस संबंध में पांडवेश्वर पुलिस स्टेशन (Pandaveshwar police station) में एक लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई है। आज के थाना घेराव कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेतृत्व का सवाल है कि थाने में टीएमसी नेता के खिलाफ लिखित शिकायत के बावजूद अब तक टीएमसी नेता को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? भाजपा द्वारा तृणमूल नेता संतोष पासवान को तुरंत गिरफ्तार करने के नारे लगाए गए।

बीजेपी नेता बप्पा मुखर्जी ने पुलिस (Police) की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस फिलहाल सत्ताधारी पार्टी की नौकर बनकर काम कर रही है। थाने में लिखित शिकायत के बावजूद तृणमूल नेता अब तक लापता हैं। उन्होंने धमकी दी कि अगर आने वाले दिनों में प्रशासन से न्याय नहीं मिला तो भाजपा सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करेगी। इसके अलावा बप्पा बाबू ने कहा कि सभी प्रशासनिक भवनों के आसपास विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम किया जायेगा। उधर, तृणमूल नेता संतोष पासवान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि पांडव सिंह की पिटाई की घटना से उनका कोई लेना-देना नहीं है। संतोष बाबू ने कहा कि बेवजह उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं।