कुल्टी के लालबाजार प्राथमिक विद्यालय में हंगामा, क्या है मामला? (Video)

स्कूल के हेड टीचर बंदना रॉय पर आरोप लगाया जा रहा है कि उनकी देखरेख में स्कूल में छात्रों को उचित मिड डे मील सही से प्रदान नहीं किया जा रहा है और इसके साथ ही उनके खिलाफ और भी कई तरह के आरोप लगाया गया है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
kulti lal bazar 10

रिया, एएनएम न्यूज़ : शनिवार सुबह लगभग 11 बजे कुल्टी के लालबाजार स्थित प्राथमिक विद्यालय में स्थानियों लोगो ने जोरदार हंगामा किया।

 

स्कूल के हेड टीचर बंदना रॉय पर आरोप लगाया जा रहा है कि उनकी देखरेख में स्कूल में छात्रों को उचित मिड डे मील सही से प्रदान नहीं किया जा रहा है और इसके साथ ही उनके खिलाफ और भी कई तरह के आरोप लगाया गया है। स्कूल के मौजूदा सफाई कर्मी को सही वेतन नहीं प्रदान करना, सही से स्कूल की पढ़ाई पर ध्यान न देना, अधिक टाइम स्कूल के भीतर सिर्फ फोन में बात करते रहना आदि। उनपर एक और आरोप है कि वे स्कूल की ही महिला शिक्षक संचिता मिश्रा को दूसरे स्कूल में ट्रंसफर की धमकी दे रही है। हालांकि एएनएम न्यूज़ के कोशिश के बावजूद भी हेड टीचर से कोई बातचीत नहीं हुई है। 

शनिवार छात्रों के अभिभावकों और स्थानियों लोगो ने इन आरोपो को लेकर स्कूल परिसर में जोरदार हंगामा किया और छात्रों को विभिन्न सुविधाएं उपलब्ध करने की मांग की गई।