पुलिस विभाग में शोक की लहर

जामताड़ा में सोमवार को सड़क दुर्घटना में सीआइडी के सब इंस्पेक्टर जयेंद्र कुमार रजक की मौत हो गयी। जयेंद्र मिहिजाम स्थित अपने आवास डोमधा से मोटरसाइकिल से जामताड़ा जा रहे थे।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
7 police

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: जामताड़ा में सोमवार को सड़क दुर्घटना में सीआइडी के सब इंस्पेक्टर जायेंन्द्र कुमार रजक की मौत हो गयी। जायेंन्द्र कुमार रजक मिहिजाम स्थित अपने आवास डोमदहा से मोटरसाइकिल से जामताड़ा जा रहे थे। इसी दौरान एनएच 419 पर ढेकीपड़ा के पास सामने से आ रही पिकअप वैन से आमने-सामने टक्कर हो गयी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि पल्सर बाइक संख्या (जेएच 05 सीआर/3175) के परखचे उड़ गये। पिकअप वैन संख्या (37ई/5966) का पिछला टायर फट गया। पिकअप वैन आसनसोल के दोमहानी गांव के देव प्रसाद नामक व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है। हालाँकि पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

पिकअप वैन जामताड़ा से आसनसोल जा रही थी। पुलिस ने घटना में शामिल दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा भेज दिया गया। मालूम हो कि जायेंन्द्र कुमार रजक की शादी 3 माह पहले ही मुंगेर की राजनंदिनी से हुई थी। जायेंन्द्र कुमार रजक के पिता चिरेका में कार्यरत थे। उनकी मौत से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और पुलिस विभाग में शोक की लहर है।