क्षेत्रीय महाप्रबंधक के नेतृत्व में किया गया कंप्यूटर सेट्स वितरित

कंप्यूटर सेट्स वितरित किये गये। महाप्रबंधक द्वारा बीजपुर नेताजी शिक्षा निकेतन (एच. एस.) के प्रधानाध्यापक सरोज कुमार चटर्जी तथा रानीगंज उर्दू हाई स्कूल (एच. एस.) के प्रधानाध्यापक डॉ॰ शाहिद हुसैन खान ने अपने-अपने स्कूलों के लिए कंप्यूटर सेट्स ग्रहण किये। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
kntr clar 09

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : ईसीएल का कुनुस्तोड़िया क्षेत्र उत्पादन-उत्पादकता के साथ अपनी सामाजिक गतिविधियों पर भी विशेष रूप से ध्यान देता है। नियमित अंतराल पर इस  क्षेत्र द्वारा विभिन्न योजनाओं के जरिए समाज के विभिन्न वर्गों के लिए काम किया जाता है। इसी क्रम में आज सीएसआर के तहत  क्षेत्रीय सम्मेलन कक्ष में क्षेत्रीय महाप्रबंधक एस. सी. मित्रा के नेतृत्व में स्थानीय स्कूलों में  कंप्यूटर शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कंप्यूटर सेट्स वितरित किये गये। महाप्रबंधक द्वारा बीजपुर नेताजी शिक्षा निकेतन (एच. एस.) के प्रधानाध्यापक सरोज कुमार चटर्जी तथा रानीगंज उर्दू हाई स्कूल (एच. एस.) के प्रधानाध्यापक डॉ॰ शाहिद हुसैन खान ने अपने-अपने स्कूलों के लिए कंप्यूटर सेट्स ग्रहण किये। 

इस संदर्भ में महाप्रबंधक ने कहा कि कंपनी का प्रयास होता है कि सीएसआर के माध्यम से हर उस वर्ग तक अपने सहयोग का हाथ बढ़ाया जाए जिसे इसकी आवश्यकता है और इसी कड़ी में आज यह कार्यक्रम किया गया। उन्होंने उपस्थित अध्यापकों से  यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया कि इन कंप्यूटर्स का उपयोग उनके विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों के बेहतर भविष्य की दिशा में किया जाएगा। मौके पर उपस्थित दोनों स्कूलों के प्रतिनिधियों ने कुनुस्तोड़िया क्षेत्रीय प्रबंधन के इस प्रयास की सराहना की और उन्हें धन्यवाद दिया। इस अवसर पर क्षेत्रीय सम्मेलन कक्ष में अपर महाप्रबंधक अनंत घोष सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।