Kulti News : रामनगर जल परियोजना कार्यालय गेट के समक्ष शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन

मांगों को लेकर पीएचई अधिकारियों से बात की एंव प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि आगामी सात दिनों के भीतर उनके बकाया वेतन का भुगतान कर दिया जाएगा और तीनों कर्मचारियों को पुनः नियोजित किया जाएगा।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
ramnagar 2309

A peaceful protest in front of Ramnagar Water Project office

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, कुल्टी : 17 माह के बकाया वेतन एंव तीन कार्यरत कर्मियों की पुन: नियोजन की मांग को लेकर तृणमूल कांग्रेस (Contract workers) के स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ ठेका श्रमिकों (Contract workers) ने रामनगर जल परियोजना कार्यालय (Ramnagar Water Project Office) गेट के समक्ष शनिवार शांतिपूर्ण धरना दिया (peaceful protest)। प्रदर्शनकारियों शिकायत है कि उन्हें कार्य एंव बकाया वेतन भुगतान नहीं किया जा रहा है। कई बार नगर निगम सहित पीएचई के अधिकारियों को जानकारी दी गई बाउजूद इसके बकाया वेतन का भुगतान नही किया जा रहा है। इसलिए आज शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा है। हमलोग आज सुबह से ही रामनगर जल परियोजना कार्यलय गेट के सामने बैठ कर धरना दे रहे हैं। प्रदर्शन की सूचना पा कर मौके पर पहुँचे बराकर फाड़ी (Barakar Fadi Police) प्रभारी ने प्रदर्शनकारियों से बात कर उनकी मांगों को लेकर पीएचई अधिकारियों से बात की एंव प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि आगामी सात दिनों के भीतर उनके बकाया वेतन का भुगतान कर दिया जाएगा और तीनों कर्मचारियों को पुनः नियोजित किया जाएगा। आश्वासन मिलने के बाद प्रदर्शनकारियों ने विरोध प्रदर्शन समाप्त किया। 

बिषय को लेकर स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ता बिमान मंडल ने कहा कि तीन कर्मियों के 17 माह के बकाया वेतन भुगतान एंव तीन कर्मियों के पुनः नियोजन की मांग को लेकर आज शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन किया गया।  पुलिस प्रशासन द्वारा समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिये जाने के बाद धरना समाप्त किया गया। उन्होंने ने कहा कि अगर उनका मांगें नहीं मानी गईं तो आने वाले दिनों में बड़ा आंदोलन किया जाएगा।