पार्षद ने किया स्ट्रीट लाइट का उद्घधाटन

करीब 3 लाख 96 हजार की लागत से लगाई गई 16 एलईडी स्ट्रीट लाइट का उद्घधाटन 58 नंबर वार्ड के पार्षद संजय नोनिया ने शुक्रवार की शाम पैनल स्विच ऑन कर किया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
58 no word 21.

Ward No 58 of Asansol Municipal Corporation

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : आसनसोल नगर निगम के 58 नंबर वार्ड स्थित सतईसा बस स्टैंड जीटी रोड से दो नंबर धौड़ा तक नगर निगम के द्वारा करीब 3 लाख 96 हजार की लागत से लगाई गई 16 एलईडी स्ट्रीट लाइट का उद्घधाटन 58 नंबर वार्ड के पार्षद संजय नोनिया ने शुक्रवार की शाम पैनल स्विच ऑन कर किया। इस मौके पर वार्ड के सभी बुथों के अध्यक्ष के अलावा सुजीत सिंह, महेश भारती, सत्यनारायण राय, धर्मवीर नोनिया, सुनील भारती विनोद साव, गौतम गुप्ता, संतोष चौहान, श्याम लाल यादव, सैयद शाहिद अनवर, नगर निगम के कनिय अभियंता जयश्री बाउड़ी, अंजना बाउड़ी, अर्चना मांजी उपस्थित थे।

इस मौके पर पार्षद संजय नोनिया ने कहा कि इस क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए वार्ड के नागरिकों की बहुत दिनों से मांग थी। हमने इसका प्रस्ताव नगर निगम के मेयर को दिए। उनका असंख्य धन्यवाद है कि उन्होंने यहां की जनता की मांग को सुनी और आज यहां जीटी रोड से दो नंबर धौड़ा तक 16 एलइडी स्ट्रीट लाइट का उद्घाटन हुआ। प्रकाश के उपलब्ध नहीं होने के कारण यह क्षेत्र अंधकारमय था। साथ ही दुर्गा पूजा के दौरान अंधकार होने से दर्शनार्थियों को भी काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता था। वही विनोद साव और सुजीत सिंह ने कहा कि मां, माटी, मानुष के सरकार में जिस तरह पश्चिम बंगाल में विकास हो रहा है। जिससे आने वाले कई वर्षों तक यहां टीएमसी शासन करेगी। क्योंकि आम जनता के समस्या को हर स्तर से समाधान किया जा रहा है। इसके लिए हम लोग राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का अनुगृहित हैं।