Asansol News : बंगाल- झारखंड सीमा पर टीएमसी समर्थकों और नेताओं का भीड़

जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती भी इस दिन में उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि इतनी अच्छी पहल के लिए कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस को बधाई देता हूं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
TMC go to delhi

TMC supporters and leaders at Daburdih check post

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : तृणमूल कांग्रेस का दिल्ली कार्यक्र। तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने करीब ढाई हजार वंचित लोगों को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन करने का आह्वान किया है। वहीं, तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि केंद्र सरकार ने तृणमूल कांग्रेस के अभियान के कारण सभी ट्रेनें रद्द कर दी हैं। इसलिए, तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने फैसला किया है कि वे ट्रेन या बस से दिल्ली जाएंगे। 

वहीं जिले की सभी बसें आसनसोल पश्चिम बंगाल और झारखंड सीमा डुबुरडीही चेकपोस्ट 2 नंबर नेशनल हाईवे से होकर निकली। इसी तरह, बस में सवार तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व और समर्थकों का पश्चिम बंगाल झारखंड सीमा डबुरडीही चेक पोस्ट पर स्वागत किया गया। कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस ने इन सभी लोगो के लिए रात्रिभोज भी आयोजन किया था। कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के युवा अध्यक्ष बिमान दत्ता ने कहा कि इस दिन लगभग 60 बसों के आने की उम्मीद है। इसके अलावा, जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती भी इस दिन में उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि इतनी अच्छी पहल के लिए कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस को बधाई देता हूं। जब हमारे नेता ने दिल्ली चलने का आह्वान किया है तो चाहे केंद्र सरकार कितनी भी रुकावटें पैदा कर ले हमारे कार्यकर्ता दिल्ली जरूर जायेंगे।