अंडाल में वृद्ध महिला का शव मिलने से हड़कंप

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, निवा देवी लंबे समय से मानसिक बीमारी से पीड़ित थीं। कभी-कभी वह बिना बताए घर से निकल जातीं थीं और अपनी मर्जी से घर लौट भी आतीं थीं। मंगलवार सुबह निवा देवी अंडाल के सिदुली रेलवे फाटक के पास खाली जगह पर पड़ी मिलीं।

New Update
10 andal

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: अंडाल के सिदुली रेलवे लाइन के पास खाली जगह में एक वृद्ध महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को मंगलवार की सुबह हुई। मृतका का नाम निवा अचार्जी उम्र लगभग 70 वर्ष है, जो दक्षिणखंड के हसदिया पारा गांव की रहने वाली थी। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, निवा देवी लंबे समय से मानसिक बीमारी से पीड़ित थीं। कभी-कभी वह बिना बताए घर से निकल जातीं थीं और अपनी मर्जी से घर लौट भी आतीं थीं। मंगलवार सुबह निवा देवी अंडाल के सिदुली रेलवे फाटक के पास खाली जगह पर पड़ी मिलीं।

मृतक नीवा देवी के बेटे सजल अचार्जी ने बताया कि उनकी मां लंबे समय से मानसिक बीमारी से पीड़ित थीं और दवा नहीं लेती थीं, लेकिन फिर वह परिवार को बिना बताए बाहर चली जाती थीं और अपनी मर्जी से घर लौटती थीं। आज स्थानीय लोगों ने सुना कि उसकी मां सिदुलिया रेलवे स्टेशन के पास खाली जगह पर पड़ी है। वह वहां गया और अपनी मां को मृत पाया। वनबहाल चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।