कुल्टी में डीडी का छापा! क्या है मामला ? (Video)

इस दौरान अवैध लॉटरी के कारोबारियों के गुर्गे Detective Department के अधिकारियों के साथ उलझ पड़े, बाद में कुल्टी थाना के अधिकारी मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला और जप्त किए गए अवैध लॉटरी के साथ कुल्टी थाना वापस आए।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
D D Raid in kulti 2107

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: राज्य में कोयला, बालू, लोहा की तर्ज पर अवैध झारखंड लॉटरी में भी सिंडिकेट ने पाव जमा लिया है। अवैध झारखंड लॉटरी का कारोबार सालानपुर, बाराबनी समेत कुल्टी के बाजारों में फैला हुआ है। कुल्टी ब्लॉक के नियामतपुर, बराकर, कुल्टी, रामनगर सहित विभिन्न क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर इस अवैध लॉटरी का कारोबार दिन-ब-दिन बढ़ रहा है। शनिवार एडीपीसी के जासूसी विभाग (Detective Department) के अगुवाई में कुल्टी के हसनपुरा में छापेमारी कर अवैध लॉटरी जप्त किया और कुल्टी पुलिस को सौप दी।

 

जानकारी के मुताबिक इस दौरान अवैध लॉटरी के कारोबारियों के गुर्गे Detective Department के अधिकारियों के साथ उलझ पड़े, बाद में कुल्टी थाना के अधिकारी मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला और जप्त किए गए अवैध लॉटरी के साथ कुल्टी थाना वापस आए। फिलहाल आसनसोल दुर्गापुर पुलिस की ओर से कोई सुचना नही दी गई है। वही वेस्ट के तमाम आला अधिकारी कुल्टी थाना पहुंचे गए है।