फिर बे-लगाम दिलीप घोष, उपद्रव करने वाले अब सावधान हो जाएं

मंगलवार को हनुमान जयंती के दिन वह दुर्गापुर के इस्पात नगर स्थित बी-जोन बॉयज क्लब के मैदान में सुबह की सैर के लिए आये थे। वहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा दी गई गदा अपने कंधे पर ली, महिलाओं से बातचीत की और समस्याएं सुनीं।

author-image
Sneha Singh
New Update
Again unrestrained

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: पांच साल के लिए यहां आया हूं। उपद्रव करने वाले अब सावधान हो जाएं। अगर नहीं तो इसका हिसाब 4 जून के बाद की जाएगी। सुबह सात बजे कंधे पर गदा लेकर मॉर्निंग वॉक पर निकले दिलीप घोष ने तृणमूल को चेतावनी दी। मंगलवार को हनुमान जयंती के दिन वह दुर्गापुर के इस्पात नगर स्थित बी-जोन बॉयज क्लब के मैदान में सुबह की सैर के लिए आये थे। वहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा दी गई गदा अपने कंधे पर ली, महिलाओं से बातचीत की और समस्याएं सुनीं।  इसके साथ ही युवाओं के साथ क्रिकेट और फुटबॉल भी खेला।

इसके बाद उन्होंने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी पर हमला बोला और कहा,  ''जिन्होंने पूरे देश में आतंकवादियों को जगह दी है। जो आतंकवादियों के साथ घूमते हैं, शाहजहां जैसे आतंकवादियों को किसने पाला है? कौन मारेगा'' उन्हें? उन्होंने यह सवाल उठाया और कहा कि चुनाव से ज्यादा कुछ नहीं, अब जान के डर ने पुलिस को फिट कर दिया है। वही एसएससी भर्ती रद्द होने को लेकर उन्होंने कहा, ''12 साल से पश्चिम बंगाल में सभी कार्यालय धीरे-धीरे खत्म हो रहे हैं यदि वे लोग जिन्होंने परीक्षा उत्तीर्ण नहीं की, वे काम कर रहे हैं, तो हमारी आने वाली पीढ़ी किसके लिए तैयार है? हम कोई नुकसान नहीं चाहते।