दुर्गापूजा के शुभ अवसर पर जरूरत मंद महिलाओ के बीच साड़ी वितरण

इस मौके पर टीएमसी कांग्रेस ब्लाक एक महिला अध्यक्ष राखी कर्मकार ने कहा कि पिछले कई वर्षों से कोई भी पर्व त्यौहार में टीएमसी की ओर जरूरत मंद लोगों में कुछ ना कुछ उपहार के रूप में हमलोगों के द्वारा दिया जाता है।  

author-image
Sneha Singh
New Update
Distribution of sarees.

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: दुर्गापूजा (Durga Puja) के शुभ अवसर पर जामुड़िया (jamuria) बोरों एक अन्तर्गत वार्ड संख्या छह स्थित मंडलपुर ग्राम में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी आज जामुड़िया ब्लाक एक टीएमसी महिला कांग्रेस की ओर से 500 जरूरत मंद महिलाओ के बीच साड़ी (Sarees) वितरण किया गया। इस मौके पर टीएमसी कांग्रेस ब्लाक एक महिला अध्यक्ष राखी कर्मकार ने कहा कि पिछले कई वर्षों से कोई भी पर्व त्यौहार में टीएमसी की ओर जरूरत मंद लोगों में कुछ ना कुछ उपहार के रूप में हमलोगों के द्वारा दिया जाता है। अभी दुर्गापूजा के शुभ अवसर पर प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी 500 जरूरत महिलाएं में साड़ी वितरण किया गया है। 

इसके बाद आने वाले दीपावली एवं छठ पूजा (Chhath Puja) में यह पर्व करने वाले लोगों में भी कुछ ना कुछ देकर हमारे तरफ से सहयोग किया जाएगा। समय-समय पर इस तरह का समाजिक मुलक कार्य टीएमसी महिला कांग्रेस की ओर से हमेशा किया जाता रहा है। इस मौके पर मनोदीपा राय नंदीता चटर्जी, माना मुखर्जी और सपना चौधरी आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। राखी कर्मकार ने कहा कि बीते 15 वर्षों से महिला अतुल कांग्रेस की तरफ से वह दुर्गा पूजा के अवसर पर वस्त्र वितरण का कार्यक्रम करती आ रही है उन्होंने कहा कि इससे वह खुद को गैारवान्वित महसूस करती हैं कि वह टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी (TMC supremo Mamata Banerjee) के आदर्शों पर चलकर गरीब जरूरतमंद महिलाओं को दुर्गा पूजा के अवसर पर थोड़ी खुशी दे पा रही हैं।