पहली बार दुर्गा पूजा का आयोजन, जामुड़िया के इस इलाके के ग्रामीणों में खुशी का माहौल

इस संदर्भ मे अनूप कुमार डोकानिया ने बताया कि गांव के माहौल में दुर्गा पूजा का आयोजन देखकर काफी अच्छा लगता है। इस दौरान अपनेपन का माहौल रहता है। सब एक दूसरे से पूरी इज्जत और प्यार से मिलते हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jamuria 2023 1st puja

Durga Puja organized for the first time in Siddhpur village of Jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : इस वर्ष जामुड़िया के सिद्धपुर गांव में पहली बार सार्वजनिक दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया है। इस साल पहली बार सिद्धपुर गांव में सार्वजनिक दुर्गा पूजा हुई जिससे इस इलाके के ग्रामीण काफी खुश हैं। सिद्धपुर सार्वजनिन दुर्गा पूजा के  उद्घाटन समारोह में रानीगंज के आनंदलोक अस्पताल के हड्डी रोग विशेषज्ञ अनूप कुमार दोकानिया सहित तमाम स्थानीय निवासी मौजूद थे। इस संदर्भ मे अनूप कुमार डोकानिया ने बताया कि गांव के माहौल में दुर्गा पूजा का आयोजन देखकर काफी अच्छा लगता है। इस दौरान अपनेपन का माहौल रहता है। सब एक दूसरे से पूरी इज्जत और प्यार से मिलते हैं। उन्होंने बताया कि उनके झारखंड के अपने गांव में भी इसी तरह का माहौल रहता है, जिस वजह से उनको भारी खुशी हो रही है। 

वही इस बारे में स्थानीय निवासी मधुसूदन दास ने कहा कि इस साल पहली बार यहां पर दुर्गा पूजा का आयोजन हो रहा है, जिससे यहां के लोगों को भारी खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि यहां इस दुर्गा पूजा के आयोजन को सफल करने के लिए समाज के हर वर्ग के लोगों ने अपनी क्षमता अनुसार सहयोग किया है और सभी के सहयोग से इस दुर्गा पूजा का सफल आयोजन किया जा रहा है।