पारसकोल कोलीयरी में ईद मिलन समारोह

पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत परासकोल कोलीयरी में  केकेएससी श्रमिक संगठन के तरफ से ईद मिलन समारोह का कार्यक्रम किया गया। इस मौके पर वीर बहादुर सिंह एवं सुदर्शन सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सभी धर्म के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
eid milan

Eid Milan Celebration

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत परासकोल कोलीयरी में  केकेएससी श्रमिक संगठन के तरफ से ईद मिलन समारोह का कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आसनसोल म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के काउंसलर रूपेश यादव, केकेएससी के सचिव  सुदर्शन सिंह, उप प्रधान वीर बहादुर सिंह, मोहम्मद मेराज हुसैन, मोहम्मद इसराफिल, शेख जुम्मन, शेख सलीम, जस्लिन मुर्मू, सुरेश ओरंग, बरनाली औरंग, बहुला ग्राम पंचायत के प्रधान सुहागिन टुडू , रामजीवन विश्वकर्मा,  सुजीत घोष आदि उपस्थित थे। 

इस मौके पर वीर बहादुर सिंह एवं सुदर्शन सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सभी धर्म के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं। जिसका एक उदाहरण है आज का यह कार्यक्रम ईद मिलन उत्सव यह। सभी धर्म के लोग एक साथ मिलकर खुशी-खुशी रहते हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा, जो कि धर्म को लेकर राजनीति कर रही है। वह 200 सीट भी पर नहीं कर पाएगी जो अभी चिल्ला चिल्ला कर कहते रहती है इस बार 400 पार।