खनन क्षेत्र में बच्चा चोर का डर, भीड़ ने एक को पकड़कर पुलिस को सौंपा

पूरे पश्चिम बंगाल के साथ-साथ पश्चिम बर्दवान में भी बच्चा चोर का आतंक फैला हुआ है। बच्चा चोरी के शक में सामूहिक पिटाई के कई मामले पहले ही सामने आ चुके हैं।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
15 durgapur

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: पूरे पश्चिम बंगाल के साथ-साथ पश्चिम बर्दवान में भी बच्चा चोर का आतंक फैला हुआ है। बच्चा चोरी के शक में सामूहिक पिटाई के कई मामले पहले ही सामने आ चुके हैं। प्रदेश की मुख्यमंत्री ने प्रशासन को निर्देशित किया है। संदेह के तहत कानून हाथ में लेने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एक बार फिर खनन क्षेत्र में बच्चा चोर का डर फैल गया। सोमवार रात करीब 10 बजे पांडवेश्वर के नवग्राम इलाके में एक महिला ने दो संदिग्ध लोगों को हाथ में बैग लेकर गांव की गली में घूमते देखा। उन्हें देखकर महिला को शक हुआ कि यह बच्चा चोर होंगे। महिला के चिल्लाने पर वह मौके से भाग गये। गांव के लगभग दो सौ लोग तुरंत सड़क पर आ गये। ग्रामीणों ने पीछा कर दो संदिग्धों में से एक युवक को पकड़ लिया। किसी अनहोनी से पहले पंडाबेश्वर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति को अपनी हिफाजत में ले लिया।  स्थानीय निवासी अहलादी बाउरी ने बताया कि उन्होंने दो युवकों को हाथ में बैग लेकर मोहल्ले में आते देखा। उन्हें देखकर उसे संदेह हुआ और वह डर के मारे चिल्लाने लगी। चीख सुनकर मोहल्ले के कई लोग सड़क पर आ गए। 2 युवकों में से एक भागने में सफल रहा लेकिन एक युवक पकड़ा गया। युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। हालाँकि बच्चा चोरी का डर पांडवेश्वर क्षेत्र के लोगों को डरा रहा है। कुछ दिन पहले अंडाल के सिदुली इलाके में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को एक बच्चा चोर के संदेह में पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।