बापू की जयंती पर तकरीबन 500 लोगों को परोसा गया भोजन

इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए प्रेस क्लब आफ जामुड़िया के सचिव हरि घोष ने कहा कि आज प्रेस क्लब आफ जामुड़िया के सहयोग से इस कुष्ठ क्लोनी के कुछ जरूरतमंद लोगों में  खिचड़ी सब्जी एवं अण्डा वितरण किया गया है जिससे यहां रहने वाले सभी बेहद खुश हैं।

author-image
Sneha Singh
New Update
Food

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: राष्ट्र पिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 154वीं जयंती पर आज यानी सोमवार को प्रेस क्लब आफ जामुड़िया (Press Club of Jamuria) द्वारा चाकदोल कुष्ठ क्लोनी तथा उस रास्ते से जाने वाले लोगों को खिचड़ी सब्जी एवं अण्डा दिया गया। इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए प्रेस क्लब आफ जामुड़िया के सचिव हरि घोष ने कहा कि आज प्रेस क्लब आफ जामुड़िया के सहयोग से इस कुष्ठ क्लोनी के कुछ जरूरतमंद लोगों में खिचड़ी सब्जी एवं अण्डा वितरण किया गया है जिससे यहां रहने वाले सभी बेहद खुश हैं। वहीं इस रास्ते से गुजरने वाले राहगिरों को भी ये सारी चीजे परोसी गई। तकरीबन 500 लोगों में यह भोजन (food) परोसा गया। 

उन्होंने कहा कि ऐसा ही कार्य रानीगंज, पाण्डेश्वर एवं अंडाल इन सभी इलाकों में किया जाएगा और आने वाले समय में भी इस तरह के सामाजिक कार्य हमेशा जारी रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कल भी अखलपुर स्वास्थ्य केंद्र सहित विभिन्न स्कूलों में सफाई अभियान चलाया गया था और आने वाले 9 तारीख को बारिश में जिन कच्चे घरों में रहने वालों के मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं उनको तिरपाल बांटा जाएगा। वहीं दुर्गा पूजा से पहले जरूरतमंदों के बीच वस्त्र वितरण का भी कार्यक्रम रखा जाएगा। इस मौके पर कोषाध्यक्ष शिवराम पाल सह कोषाध्यक्ष दिलीप साव टोनी अंसारी, रजत कवि, मिटुन मंडल और सुब्रतो बाउरी आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।  ‌