बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर भव्य कलश यात्रा

आज बालाजी धाम में उनके तत्वावधान में एक शेड बन रहा है कृष्णा प्रसाद ने कहा कि यह सब कुछ बागेश्वर धाम जी के आशीर्वाद और उनके माता-पिता के आशीर्वाद से हो रहा है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
kalas yatra

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: शुक्रवार को बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर समाजसेवी कृष्णा प्रसाद के तत्वाधान में भव्य कलश यात्रा निकाला गया। कल्ला छठ घाट से कलश में जल भरकर महिलाओं ने माथे पर कलश लेकर वापस डोमानी रेलवे कॉलोनी ऊपर पड़ा स्थित शिव मंदिर प्रांगण पहुंची। साथ ही शिव मंदिर में भगवान शिवलिंग पर जलाभिषेक किया गया। इसके पश्चात शिव भगवान का स्नान कराया गया एवं भव्य श्रृंगार कर विशेष पूजा अर्चना भी की गई। इस अवसर पर समाजसेवी कृष्णा प्रसाद ने कहा कि आज इस कार्यक्रम को करके उनको आत्मिक संतुष्टि मिली है। उन्होंने कहा कि हाल ही में वह बागेश्वर धाम गए थे जहां धीरेंद्र शास्त्री जी से उनकी मुलाकात हुई थी लाखों की भीड़ में भी धीरेंद्र शास्त्री जी ने उनको पहचाना और अचानक उनको एक कार्य सौंपा। आज बालाजी धाम में उनके तत्वावधान में एक शेड बन रहा है कृष्णा प्रसाद ने कहा कि यह सब कुछ बागेश्वर धाम जी के आशीर्वाद और उनके माता-पिता के आशीर्वाद से हो रहा है। 



उन्होंने कहा कि जल्दी आसनसोल शिल्पांचल में 151 मंदिरों का निर्माण किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यहां बागेश्वर धाम जी का भी मंदिर बनेगा, जो कि इस पूरे बंगाल में पहला मंदिर होगा। उन्होंने कहा कि उनको इस बात की काफी खुशी है कि परमेश्वर ने उनको इस कार्य के लिए चुना है और वह आजीवन इस कार्य को करते रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द आसनसोल में प्रदीप मिश्रा जलाया जायगा। कृष्णा प्रसाद ने बताया कि विरेंद्र शास्त्री जी खुद बागेश्वर धाम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे। इस कलस यात्रा में भाजपा नेता संतोष सिंह और आशा शर्मा  शामिल हुए, दोनों ने ही कृष्णा प्रसाद को इस भव्य आयोजन के लिए बधाई दी और कहा कि जिस तरह से सनातन धर्म की सेवा कर रहे हैं वह सराहनीय है।