GST Raid in Neamatpur: क्या राजनीतिक मुद्दा बन सकता है नियामतपुर GST अभियान

ज्ञात हो कि इस समय व्यवसायियों ने शिकायत की थी कि GST अधिकारियों ने जांच के नाम पर व्यवसायियों को मानसिक रूप से परेशान किया, जिसके परिणामस्वरूप व्यवसायी बीमार पड़ गये।

New Update
11 GST Raid in Neyamatpur

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आसनसोल के कुल्टी थाना क्षेत्र के नियामतपुर (Neyamatpur) फाड़ी अंतर्गत नियामतपुर बाजार में एक व्यापारी की दुकान पर जीएसटी का छापा पड़ा। ज्ञात हो कि इस समय व्यवसायियों ने शिकायत की थी कि GST अधिकारियों ने जांच के नाम पर व्यवसायियों को मानसिक रूप से परेशान किया, जिसके परिणामस्वरूप व्यवसायी बीमार पड़ गये। जिसके तुरंत बाद व्यवसायी को इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद व्यापारियों ने एकजुट होकर विरोध करना शुरू कर दिया।

अब नियामतपुर में जीएसटी की छापेमारी के दौरान हुए विरोध प्रदर्शन की घटना के बाद आसनसोल चैंबर आफ कामर्स (Asansol Chamber of Commerce) के सचिव शंभूनाथ झा ने जीएसटी विभाग (GST Department) के कमिश्नर को पत्र लिख कर ऐसी कार्रवाई पर चुनाव तक रोक लगाने की मांग की है। शंभूनाथ झा ने पत्र में कहा है कि सूचना मिली है कि जीएसटी विभाग द्वारा व्यापारियों को अनावश्यक परेशान किया जा रहा है। ऐसा नहीं होना चाहिए। ऐसी कार्यवाही पर रोक लगनी चाहिए चुनाव तक। चुनाव का मौसम है यह एक राजनीतिक मुद्दा बन सकता है जो बिक्री कर के हित में नहीं होगा। उन्होंने ऐसी कार्यवाही पर विचार करने को कहा है।