Lachhipur Redlight में दलालों की दादागिरी

पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल के कुल्टी थाना क्षेत्र के नियामतपुर फाड़ी इलाके में स्थित Lachhipur Redlight एरिया में दलालों का उपद्रव बढ़ा रहा है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
lachhipur

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल के कुल्टी थाना क्षेत्र के नियामतपुर फाड़ी इलाके में स्थित Lachhipur Redlight एरिया में दलालों का उपद्रव बढ़ा रहा है। इन दलालों पर मनोरंजन के नाम पर लोगों को डराकर पैसे ऐंठने का आरोप है। बुधवार रात ऐसी घटना के बाद सेक्स वर्कर दलालों के विरोध में उतर आईं। इस घटना में पुलिस ने देर रात बिहार के रहने वाले पांच लोगों को दलालों के चंगुल से बचाया। 

बिहार के गया जिला से 5 लोग बुधवार की रात्री Lachhipur Redlight Area पहुंचे। जहा इन लोगो को कुछ दलालो द्वारा एक युवक के कमरे मे ले जाया गाया। वहां उन्होंने मौज-मस्ती की और फिर उसके बाद 2 बजे रात्री इन लोगो से 1 लाख 30 हजार रुपए की मांग की गईl आरोप है कि मांगे गए पैसे नहीं देने पर दलाल गुट के लोगों ने उन्हें दूसरे कमरे में ले जाकर पीटा। उसी बिच गुरुवार की सुबह एक यूवक किसी प्रकार वहा से भाग निकला। वह भागते हुए सड़क तक पहुंच गया। जिसके बाद वहां खड़े एक पुलिसकर्मी के पास जाकर घटना की जानकारी दी।पुलिस तुरंत उस घर में गई और बाकी लोगों को दलालों के कब्जे से बचाया। इसी बिच एक दलाल पुलिस को आते देख भाग निकला।