बराकर बस स्टैंड में भूख हड़ताल, क्या है मामला (Video)

रानी बांग्ला हॉस्पिटल के परिकठमा और स्वस्थ सेवा में सुधार लाने की मांग को लेकर नारे लगते हुए बरकार बस स्टैंड से लेकर बेगुनिया मोड़ तक एक रैली भी निकली गयी और बाद में अनशन में बैठ गया। इस दौरान कांग्रेस युवा नेता रवि यादव ने क्या कहा सुनिए। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
anshan sabha 0207

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आसनसोल बराकर के रानी बांग्ला अस्पताल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कई सुधार की मांग को लेकर कांग्रेस युवा नेता रवि यादव के नेतृत्व में बराकर बस स्टैंड में एक सभा किया गया जिसके बाद उन्होंने अनशन सत्याग्रह शुरू किया।

रवि यादव की माने तो इस सभा का मुख्य उद्देश्य रानी बांग्ला अस्पताल की समग्र सुधार की मांग को मजबूती से उठाना है, ताकि क्षेत्र की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हो सकें। इस दौरान सभा में उनके साथ कई पार्टी समर्थक और कुछ स्थानियों लोग जो उनके इस सत्याग्रह का समर्थन करते है, वह सभी उपस्थित थे। रानी बांग्ला हॉस्पिटल के परिकठमा और स्वस्थ सेवा में सुधार लाने की मांग को लेकर नारे लगते हुए बरकार बस स्टैंड से लेकर बेगुनिया मोड़ तक एक रैली भी निकली गयी और बाद में अनशन में बैठ गया। इस दौरान कांग्रेस युवा नेता रवि यादव ने क्या कहा सुनिए। 

उनकी मांगे है -

*अस्पताल के बिस्तरों की संख्या बढ़ाने के लिए।

*24x7 आपातकालीन एम्बुलेंस सेवा शुरू की जाएगी।

*सभी प्रकार के टीके उपलब्ध कराएं।

*विशेषज्ञ डॉक्टरों की उपस्थिति सुनिश्चित करें।

*सार्वजनिक शौचालय और जनता के लिए उपयुक्त बैठने की व्यवस्था उपलब्ध कराएं।

*उच्च गुणवत्ता वाली उपकरण प्रणाली शुरू की जाएगी।