Jamuria: अखलपुर स्वस्थ्य केन्द्र का निरीक्षण, सुरक्षा व्यवस्था का भी लिया जायजा

उन्होंने कहा कि जामुड़िया थाने के अधिकारियों को यह बताया गया कि स्वास्थ्य केंद्र के पास अपनी कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है इसलिए जामुड़िया थाने पर ही वह लोग निर्भर हैं। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
17 SWASTH KENDR

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया थाना की ओर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अखलपुर स्वस्थ्य केन्द्र का निरीक्षण कर डॉक्टरों से मुलाकात की गई। इस बारे में इस स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओएच डॉ अभिनव प्रसाद ने बताया कि आज जामुड़िया थाने के तरफ से अधिकारी आए थे और उन्होंने यहां के स्वास्थ्य केंद्र की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

अधिकारियों को बताया गया कि यहां पर रात में नर्स के साथ एक और अधिकारी ड्यूटी पर रहते हैं ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर आशंका बनी रहती है। इसे देखते हुए जमुड़िया थाने की तरफ से रात में दो सुरक्षा कर्मी और दिन में एक सुरक्षा कर्मी की तैनाती की बात कही गई।

उन्होंने बताया कि आज जामुड़िया थाने के अधिकारियों के साथ काफी सकारात्मक बातचीत हुई जिसमें स्वास्थ्य केंद्र के सुरक्षा को लेकर वार्तालाप हुआ। उन्होंने कहा कि जामुड़िया थाने के अधिकारियों को यह बताया गया कि स्वास्थ्य केंद्र के पास अपनी कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है इसलिए जामुड़िया थाने पर ही वह लोग निर्भर हैं।