Salanpur: कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में कौस्तव बागची ने की जनसभा

कौस्तव बागची ने मंच से राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुये  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee), अभिषेक बनर्जी एंव राज्य चुनाव आयोग पर जमकर निशाना साधा।

author-image
Sneha Singh
New Update
Kaustav Bagchi

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: आज यानि बुधवार को राज्य कांग्रेस के प्रदेश नेता और पेसे से वकील कौस्तव बागची (Kaustav Bagchi) ने रूपनारायणपुर डाबरमोर बस स्टेंड (Rupnarayanpur Dabarmore bus stand) पर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में एक जनसभा (public meeting) में भाग लिया। कौस्तव बागची ने मंच से राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुये  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee), अभिषेक बनर्जी एंव राज्य चुनाव आयोग पर जमकर निशाना साधा। सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने ने कहा कि आज राज्य निर्वाचन आयोग को आदेश दे कर हाई कोर्ट परेशान हो गई, पर राज्य चुनाव निर्वाचन आयोग की मनसा आप सब को दिख ही रही है। उच्च न्यायालय ने आदेश दिया है कि हर बूथ पर केंद्रीय बल एंव पुलिस तैनात रहेंगे। जिसके बाद भी राज्य में कई जगहों पर विरोधी उम्मीदवार पर हमले हुए है। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस को सत्ता भले ही ना मिले लेकिन पशु चोरों, कोयला चोरों एंव बालू चोरों को सत्ता नही मिलनी चाहिए। भाजपा और तृणमूल दोनों एक ही है, दोनों मिलकर सिर्फ लोगो को बेवकूफ बना रहे है।

ममता दीदी आज राज्य के युवाओ को रोजगार देने में असमर्थ है, राज्य के पढ़े-लिखे बेरोजगार युवा नौकरी के लिऐ धर्मतल्ला में आंधी-पानी की परवाह किए बिना धरने पर बैठे हैं। ठीक उसके विपरीत मुख्यमंत्री सरकारी खजाने के पैसे से उच्च न्यायालय एंव सुप्रीम कोर्ट में केस लड़ रही है। कौस्तव बागची ने अभिषेक बनर्जी के नव ज्वर कार्यक्रम की आलोचना करते हुए कहा कि वे सिर्फ जनता के पैसों को बरबाद करो कार्यक्रम कर रहे है। उन्होंने ईडी के कार्यालय में जाकर पार्टी के विभिन्न नेताओं के नाम दे दिए है क्योकि उन्हें सिर्फ खुद को और अपने पीसी को बचाना है। बाकी तृणमूल नेताओं को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। इसलिए इस पंचायत चुनाव में इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए 8 जुलाई को कांग्रेस को मतदान करे।

उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि अब कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस के झण्डे में मोटी लाठियां लगाए। जिसे 8 जुलाई को जोड़ से पकड़े रहे। हमे डरना नही है किसी भी तरह लड़ना है। कांग्रेस के सभा को लेकर तृणमूल कांग्रेस प्रखंड उपअध्यक्ष भोला सिंह ने कहा कि राज्य में या केंद्र में कांग्रेस का अस्तित्व सिर्फ ना मात्रा का है। प्रखंड में सभी पंचायत में एक या दो पंचायतों में ही कांग्रेस को उमीदवार मिले है। बाहर से कुछ नेता आकर सालानपुर ब्लॉक को अशांत करने की कोशिश कर रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस क्षेत्र में शान्तिपूर्ण मतदान चाहती है।