केंदा क्षेत्र में फिर घटी भू-धंसान की घटना (VIDEO)

उन्होंने बताया कि इस तरह की घटनाओं से लोगों के मन में दहशत बैठ गई है। उन्होंने बताया कि जिस इलाके में यह घटना हुई है उसका नाम भूंईया पाड़ा नज़रुल पल्ली है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
9 jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: केंदा क्षेत्र में लगातार भू-धंसान की घटनाओं से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। रविवार को न्यू केंदा कोलियरी के तीन नंबर बाउरी पाड़ा में धंसान होने से हड़कंप मच गया था। विधायक हरेराम सिंह ने मौके पर पहुंचकर लोगों को आश्वासन दिया और कई लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। लेकिन सोमवार को फिर से डोबराना पंचायत के नजरूल पल्ली के भुंइया पाड़ा में धंसान होने से इलाके में दहशत फैल गई है। प्रशासन कि तरफ से तत्काल कार्रवाई करते हुए धंसान वाली जगह पर छाई डालकर भराई की जा रही।

इस बारे में तृणमूल कांग्रेस के अंचल अध्यक्ष महेश पासवान ने बताया कि उनको आज सुबह 5:00 बजे घटना की जानकारी मिली लेकिन तब भारी बारिश हो रही थी इसलिए वह थोड़ा रुक के आए जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि 20 फुट व्यास और 30 फुट गहरा एक गड्ढा हो गया है। उन्होंने बताया कि यहां पर पहले एक कोलियरी हुआ करता था। उन्होंने बताया कि इस तरह की घटनाओं से लोगों के मन में दहशत बैठ गई है। उन्होंने बताया कि जिस इलाके में यह घटना हुई है उसका नाम भूंईया पाड़ा नज़रुल पल्ली है।