चिरेका कर्मी को दिया गया "मैन ऑफ द मंथ" पुरस्कार

बिस्वास ने लोको ऑपरेशन मैनुअल और चिरेका में नव निर्मित पुश-पुल सक्षम एयरोडायनेमिक WAP-5 रेल इंजन के लिए ट्रबल शूटिंग डायरेक्टरी की तैयारी में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी।

author-image
Sneha Singh
New Update
chireca

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: चिरेका कारखाना के इलेक्ट्रिक लोको शॉप 19 के सीनियर सेक्शन इंजीनियर/इलेक्ट्रिकल (टेस्टिंग एंड कमीशनिंग) श्री ज्योतिर्मय बिस्वास को माह जनवरी 2024 के लिए "मैन ऑफ द मंथ" पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार रेल सेवा के प्रति उनके असाधारण प्रदर्शन, समर्पण एवं सर्वश्रेष्ठ योगदान के लिए दिया गया है। 

बिस्वास ने लोको ऑपरेशन मैनुअल और चिरेका में नव निर्मित पुश-पुल सक्षम एयरोडायनेमिक WAP-5 रेल इंजन के लिए ट्रबल शूटिंग डायरेक्टरी की तैयारी में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। उन्हें लोकोशॉप-19 के टेस्टिंग और कमीशनिंग अनुभाग के विभिन्न अन्य कार्यों के साथ-साथ रेल इंजन के टेस्टिंग और कमीशनिंग का भी काम सौंपा गया है। बिस्वास के ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ सेवा हेतु महाप्रबंधक हितेंद्र मल्होत्रा ने उन्हें योग्यता प्रमाण पत्र के साथ सम्मानित किया। श्री मल्होत्रा ने उन्हें उनकी निरंतर सफलता और उज्ज्वल भविष्य के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।