डीवीसी के 77वें स्थापना दिवस पर शहीदों को किया गया याद

मैथन डैम स्थित शहीद मीनार पर डैम निर्माण के दौरान बलिदान हुए लोगों को याद करते हुए पुष्प अर्पित की गई। इस मौके पर शहीद मीनार से लेकर डीवीसी मैथन के प्रशासनिक भवन तक मशाल दौड़ का भी आयोजन किया गया जिसमें डीवीसी से जुड़े बड़ी संख्या में कर्मचारी एवं अधिकारियों ने भाग लिया।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
DVC_Cover (1) 07

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : डीवीसी के 77वें स्थापना दिवस के मौके पर रविवार को सर्वप्रथम डीवीसी मैथन के परियोजना प्रमुख अंजनी कुमार दुबे एवं अन्य पदाधिकारी ने मैथन डैम स्थित शहीद मीनार पर डैम निर्माण के दौरान बलिदान हुए लोगों को याद करते हुए पुष्प अर्पित की गई।

इस मौके पर शहीद मीनार से लेकर डीवीसी मैथन के प्रशासनिक भवन तक मशाल दौड़ का भी आयोजन किया गया जिसमें डीवीसी से जुड़े बड़ी संख्या में कर्मचारी एवं अधिकारियों ने भाग लिया।

वही स्थापना दिवस के अवसर पर ही मैथन एरिया चार स्थित मैथन क्लब में एक फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया जिसमें डीवीसी कैजुअल कर्मियों की टीम ने डीवीसी नियमित कर्मियों की टीम को दो सुन्य से पराजित कर प्रतियोगिता का विजेता बना। इस मौके पर डीवीसी मैथन के परियोजना प्रमुख अंजनी कुमार दुबे ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए सबको शुभकामना दिया खेल को सफल बनाने में अधिकारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।