उचित कार्रवाई की मांग पर बांसड़ा एजेंट कार्यालय में सभा का आयोजन

ईसीएल के कुनुस्तोड़िया एरिया के बांसड़ा एजेंट कार्यालय में सीटू (सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियंस) की एक सभा आयोजित की गई थी। इस सभा में आर जी कर अस्पताल में हुई एक घटना को लेकर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की गई थी।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
WhatsApp Image 2024-09-03 at 17.35.28

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: ईसीएल के कुनुस्तोड़िया एरिया के बांसड़ा एजेंट कार्यालय में सीटू (सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियंस) की एक सभा आयोजित की गई थी। इस सभा में आर जी कर अस्पताल में हुई एक घटना को लेकर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की गई थी। इस बारे में सीटु के एक नेता ने कहा किस तरह से कोलकाता में एक मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के अंदर कार्यरत महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई, इसकी नजीर दुनिया में कहीं नहीं है। उन्होंने कहा कि एक महिला डॉक्टर के साथ जो हत्याकांड हुआ उसको छुपाने के लिए राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन की तरफ से पूरी कोशिश की गई। सभी सबूत को मिटाने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि जो लोग इस मुद्दे पर सड़कों पर उतरकर आंदोलन कर रहे हैं। उनके खिलाफ राज्य सरकार द्वारा झूठे मामले दर्ज है किए जा रहे हैं, जब हाईकोर्ट में ऐसे लोगों के खिलाफ दर्ज किए गए छोटे मामलों को निरस्त किया जा रहा है तो सरकार सुप्रीम कोर्ट जा रही है और राज्य सरकार के खजाने से करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। आखिर राज्य सरकार किसे बचाना चाहती है और इस हत्याकांड में ऐसा कौन है जिसको बचाने के लिए सरकार इतनी कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद घटनास्थल पर सबूत को मिटाने की पूरी कोशिश की गई, उसी जगह को तोड़ दिया गया, सबूत के साथ छेड़खानी की गई इसका जवाब राज्य सरकार को देना होगा और इसी जवाब को राज्य सरकार से लेने के लिए वामपंथी सड़कों पर है। 

आज बांसड़ा एजेंट कार्यालय में विरोध सभा का आयोजन किया गया। आज कोलकाता में वामपंथियों की तरफ से महा रैली का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि वामपंथी इस मुद्दे पर सड़कों पर उतर आए हैं और तब तक सड़कों पर रहेंगे जब तक पीड़िता को इंसाफ नहीं मिल जाता। उन्होंने कहा की ममता बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी के शासनकाल में एक ऐसे बेशर्म सरकार चल रही है, जिसके नेता यह कह रहे हैं कि जो महिलाएं इस आंदोलन में शामिल हो रहे हैं उनकी फेक अश्लील तस्वीरों को उनके घर के सामने टांग दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी इन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। इसी से पता चलता है कि आज यहां पर कितनी बेशर्म सरकार चल रही है।