कर्मचारियों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से की गई बैठक

ईसीएल के कुनुस्तोड़िया क्षेत्रीय कार्यालय के सम्मेलन कक्ष में सोमवार को कोयला खान भविष्य निधि संगठन (CMPFO) की त्रिपक्षीय समन्वय समिति की बैठक में सीएमपीएफ, कुनुस्तोड़िया क्षेत्रीय प्रबंधन तथा यूनियन के प्रतिनिधियों ने शिरकत की।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
10 jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: ईसीएल के कुनुस्तोड़िया क्षेत्रीय कार्यालय के सम्मेलन कक्ष में सोमवार को कोयला खान भविष्य निधि संगठन (CMPFO) की त्रिपक्षीय समन्वय समिति की बैठक में सीएमपीएफ, कुनुस्तोड़िया क्षेत्रीय प्रबंधन तथा यूनियन के प्रतिनिधियों ने शिरकत की। ग़ौरतलब है कि भविष्य निधि और पेंशन से संबंधित जटिल मामलों के त्वरित निराकरण कर कर्मचारियों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से इस त्रिपक्षीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर गंभीर विचार विमर्श किया गया। इसके साथ ही कई लंबित मामलों पर आलोचना कर उनको जल्द से जल्द हल करने को लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए। 

आपको बता दें कि इस बैठक में सीएमपीएफ के क्षेत्रीय आयुक्त  सौमेन चौधरी अतिथि के रूप में मौजूद रहे। उनके साथ सीएमपीएफ के अन्य प्रतिनिधियों के रूप में पुलक मुखोपाध्याय, तपन फ़ौजदार तथा सूरज कुमार गुप्ता भी उपस्थित थे। वहीं, क्षेत्रीय महाप्रबंधक एस. सी. मित्रा के नेतृत्व में क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक  राजेश त्रिवेदी, नोडल अधिकारी अनिल कुमार सभी इकाइयों के कार्मिक अधिकारियों व भविष्य निधि लिपिकों ने भी बैठक में हिस्सा लिया। वहीं, विभिन्न श्रमिक संगठन के प्रतिनिधियों ने भी बैठक में हिस्सा लिया।