तृणमूल आश्रित उपद्रवियों पर आरोप! जली हुई सिलाई की दुकान का दौरा

दो घटनाओं में तृणमूल आश्रित उपद्रवियों पर आरोप लगाया गया था। चुनाव बाद हिंसा की इस घटना को देखने के लिए सेव डेमोक्रेसी संगठन के सदस्य और ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन के सदस्य आज दुर्गापुर आये।

author-image
Sneha Singh
New Update
cpim

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: कुछ दिन पहले दुर्गापुर के महुआ बागान और आइंस्टीन इलाके में सीपीआईएम के दो पोलिंग एजेंटों को परेशान किया गया था। एक के घर के अंदर खड़ी चार पहिया गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की गई और दूसरे सीपीआईएम कार्यकर्ता की बेटी की दुकान में उपद्रवियों ने आग लगा दी। दो घटनाओं में तृणमूल आश्रित उपद्रवियों पर आरोप लगाया गया था। चुनाव बाद हिंसा की इस घटना को देखने के लिए सेव डेमोक्रेसी संगठन के सदस्य और ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन के सदस्य आज दुर्गापुर आये। छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने आज दुर्गापुर के वार्ड नंबर 2 के महुआ बागान इलाके में सीपीआईएम नेता की बेटी की जली हुई सिलाई की दुकान का दौरा किया। जली हुई तीन सिलाई मशीनों को देखा और तीन नई मशीनें और कुछ वित्तीय मदद प्रदान किया।  

वही एक जरूरतमंद परिवार को हर संभव सहयोग का संदेश दिया। ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन के अध्यक्ष वकील शमीम अहमद ने चेतावनी दी कि इस तरह का काम टीएमसी ना करे। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जरूरत पड़ी तो वे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। हालांकि, जिला तृणमूल उपाध्यक्ष उत्तम मुखोपाध्याय ने पार्टी पर लगे हिंसा के सभी आरोपों से इनकार किया है। दोनों संगठनों के प्रदेश नेतृत्व ने चेतावनी दी कि अगर चुनाव के बाद भी हिंसा का सिलसिला जारी रहा तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी।