पश्चिम बंगाल बन गया है अपराधियों का अड्डा : मोहम्मद सलीम

ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बनने के बाद खुद भवानीपुर थाना गई थी और उन्होंने उन दोनों अपराधियों को भवानीपुर थाने से छुड़ा लिया। उसी का परिणाम है कि आज अपराधियों के लिए पश्चिम बंगाल मुक्तांचल बन गया है। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
md salim13

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : वरिष्ठ माकपा नेता मोहम्मद सलीम आज रानीगंज के गिरजा पड़ा इलाके में स्थित माकपा कार्यालय पहुंचे। यहां पर उन्होंने स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की इसके बाद पत्रकारों से मोहम्मद सलीम ने राज्य के स्थिति पर कहा कि आज जयंत सिंह को लेकर इतनी हलचल मची हुई है। लेकिन जयंत सिंह ने जिस दिन पहले जुर्म किया था उसी दिन अगर उसे गिरफ्तार करके, उसे पर उचित कार्रवाई की गई होती, तो आज जयंत सिंह जॉइंट सिंह नहीं बन पाता। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी जब पहली बार 2011 में राज्य के मुख्यमंत्री बनी थी, तब भवानीपुर थाने की पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया था। ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बनने के बाद खुद भवानीपुर थाना गई थी और उन्होंने उन दोनों अपराधियों को भवानीपुर थाने से छुड़ा लिया। उसी का परिणाम है कि आज अपराधियों के लिए पश्चिम बंगाल मुक्तांचल बन गया है। 

उन्होंने कहा कि टीएमसी जो एक बार एक बात कह देती है, वही टीएमसी का हर व्यक्ति कहता है। यहां तक की मुख्यमंत्री के सलाहकार के रूप में जो सरकारी खर्च पर पार्टी का काम कर रहे हैं उन्होंने भी हाल ही में एक प्रश्न के उत्तर में बताया था कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 2021 का है  और उसके बाद गिरफ्तारी भी हुई थी। इसी से पता चलता है कि प्रशासन और पार्टी एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं और यहां पर टीएमसी के पक्ष में जो अपराधी काम करते हैं। उनके खिलाफ तब तक कार्रवाई नहीं होती जब तक विपक्ष हंगामा नही करंता या मीडिया में नहीं आता। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के सलाहकार के रूप में वह व्यक्ति सिर्फ टीएमसी का वोट बढ़ाने के लिए काम कर रहा है।