निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में 100 से ज्यादा लोगों की हुई जांच

विश्व हिंदू परिषद के रानीगंज शाखा के सचिव शुभम रावत ने बताया कि 27 जून से 3 जुलाई तक विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की तरफ से पूरे देश में सामाजिक समरसता भाव का कार्यक्रम किया जा रहा है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
13 free health check-up

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: रानीगंज में विश्व हिंदू परिषद के कार्यालय में आज एक निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। यहां पर लोगों के विभिन्न प्रकार की जांच की गई। इसके साथ ही जनरल फिजिशियन कार्डियोलॉजिस्ट आदि ने भी लोगों की जांच के यहां पर पीडियाट्रिशियन द्वारा बच्चों के स्वास्थ्य के भी जांच किए गए। इस मौके पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए विश्व हिंदू परिषद के रानीगंज शाखा के सचिव शुभम रावत ने बताया कि 27 जून से 3 जुलाई तक विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की तरफ से पूरे देश में सामाजिक समरसता भाव का कार्यक्रम किया जा रहा है। इसी के तहत आज इस निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया जहां पर 100 से ज्यादा लोगों के स्वास्थ्य की निशुल्क जांच की गई। उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य समाज में समरसता फैलाना है और लोगों की सेवा करना है। 

वहीं विश्व हिंदू परिषद के मध्य बंग अध्यक्ष मनोज सर्राफ ने भी कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य समाज में समरसता का भाव फैलाना है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में आनंद ब्लॉक हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने अहम भूमिका निभाई। कार्यक्रम के दौरान विश्व हिंदू परिषद के मध्य बंग अध्यक्ष मनोज सराफ, रानीगंज प्रखंड के सचिव शुभम रावत, बजरंग दल जिला संयोजक हरीश मिश्रा, बजरंग दल जिला सहसंयोजक लाल शर्मा, सतीश पासवान, मनोज रावत, अन्तु शर्मा, रोशन राजबंशी आदि उपस्थित थे।