कोल इंडिया को बेहतर बनाने के लिए बनाई जा रही है नई-नई योजनाएं

यह हस्ताक्षर कार्यक्रम क्षेत्रीय कार्यालय के सम्मेलन कक्ष में संपन्न हुआ। यहां पर मेसर्स गेनवेल के अधिकारियों द्वारा परियोजना का वित्तीय मॉडल, वित्तीय पैकेज तथा वित्तीय समझौता भी विधिवत रूप से प्रस्तुत किया गया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
16 cheereka

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: कोल इंडिया की तरफ से उनके ही इकाई को और बेहतर बनाने के लिए नई-नई योजनाएं बनाई जा रही हैं। वैसी ही एक परियोजना है ईसीएल के कुनुस्तोड़िया क्षेत्र की महत्वाकांक्षी परियोजना पड़सिया-बेलबाद आरओ यूजी एमडीओ परियोजना। आज इस परियोजना के सब्टीट्यूशन एग्रीमेंट पर ईसीएल के कुनुस्तोड़िया क्षेत्रीय महाप्रबंधक एस.सी. मित्रा, मेसर्स गेनवेल की ओर से पड़सिया कोल माईन्स प्रोजेक्ट प्राईवेट लिमिटेड के निदेशक बी.एस.कामेश्वर राव तथा भारतीय स्टेट बैंक की ओर से कोलकाता रीज़न के सहायक महाप्रबंधक प्रभाष रॉय ने हस्ताक्षर किए। 

आपको बता दें कि यह हस्ताक्षर कार्यक्रम क्षेत्रीय कार्यालय के सम्मेलन कक्ष में संपन्न हुआ। यहां पर मेसर्स गेनवेल के अधिकारियों द्वारा परियोजना का वित्तीय मॉडल, वित्तीय पैकेज तथा वित्तीय समझौता भी विधिवत रूप से प्रस्तुत किया गया। यह सभी इस परियोजना के क्रियान्वयन में काफ़ी महत्वपूर्ण कदम हैं। इस मौके पर क्षेत्रीय महाप्रबंधक एस सी मित्रा के साथ अपर महाप्रबंधक अनंत घोष व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।