तीन दिनों से नहीं मिला एक बूंद पानी, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन (Video)

आज तीन दिन से उनको एक बूंद पानी नहीं मिली है। इस वजह से उन्होंने रोड जाम किया है। लेकिन कोई उनकी खबर लेने नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि आज 2 साल से भी ज्यादा समय हो गया यहां पर पानी की समस्या बनी हुई है। लेकिन प्रशासन और यहां के नेता खामोश है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
prtstfor wtr.

Not a single drop of water available for three days

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : पानी की उचित व्यवस्था की मांग पर गांव कि सड़क अवरोध कर गांव वालों ने विरोध प्रदर्शन किया। यह पूरा मामला जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र बहादुरपुर पंचायत इलाके के धसना गांव में स्थित बाउरी पाड़ा कि है। इस बारे में जब हमने इलाके के लोगों से बात की तो उनका सिर्फ एक ही कहना है कि उनको पानी चाहिए, उनका आरोप है कि पिछले दो साल से भी ज्यादा समय से उनके क्षेत्र में पानी की समस्या है, लेकिन कोई उनकी सुध लेने नहीं आया है। उन्होंने बताया कि जब चुनाव आता है तो सभी लोगों के घर-घर आकर मतदान करने के लिए अपील करते हैं। लेकिन चुनाव बीत जाने के बाद कोई उनकी समस्या सुनने नहीं आता।

आज तीन दिन से उनको एक बूंद पानी नहीं मिली है। इस वजह से उन्होंने रोड जाम किया है। लेकिन कोई उनकी खबर लेने नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि आज 2 साल से भी ज्यादा समय हो गया यहां पर पानी की समस्या बनी हुई है। लेकिन प्रशासन और यहां के नेता खामोश है। उन्होंने कहा कि अगर टैंकर आता भी है तो अन्य इलाकों के लोगों को पानी दी जाती है। उनके इलाके में पानी नहीं दी जाती, उनको अपने घर से काफी दूर से पानी लाना पड़ता है। इनका कहना है कि अगर उनके पानी की समस्या दूर नहीं हुई तो आने वाले समय में वह और बड़े पैमाने पर आंदोलन करेंगे।