पांडवेश्वर विधायक ने सक्षम बच्चों को बांटे वस्त्र, दुर्गा पूजा दिखाने का किया वादा!

पांडवेश्वर विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने पूजा की पूर्व संध्या पर विशेष रूप से सक्षम बच्चों के साथ समय बिताया और उन्हें नए कपड़े दिए। इसके अलावा, उन्होंने पूजा के किसी भी दिन इन विशेष रूप से सक्षम बच्चों को दुर्गा की मूर्ति दिखाने का वादा किया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
WhatsApp Image 2024-09-30 at 18.10.50

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: पांडवेश्वर विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने पूजा की पूर्व संध्या पर विशेष रूप से सक्षम बच्चों के साथ समय बिताया और उन्हें नए कपड़े दिए। इसके अलावा, उन्होंने पूजा के किसी भी दिन इन विशेष रूप से सक्षम बच्चों को दुर्गा की मूर्ति दिखाने का वादा किया।

यह कार्यक्रम ईसीएल के झांझरा केकेएससी श्रमिक संघ द्वारा आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में जमुड़िया के विधायक हारेराम सिंह, झांझरा एरिया के जीएम रमेश चंद्र महापात्रा समेत अन्य श्रमिक संगठन के नेता मौजूद थे। नरेंद्रनाथ बाबू ने कहा कि उन्हें इन बच्चों के साथ समय बिताकर खुशी हुई। उन्होंने कहा कि उनकी विशेष जरूरतें हैं, वे किसी भी मायने में किसी से कम नहीं हैं। मदद की नहीं, उन्हें उनके साथ रहने की जरूरत है। उन्होंने किसी भी जरूरत पर हमेशा उनके साथ खड़े रहने का संदेश दिया। विधायक की ईमानदारी और मानवता को देखकर विशेष आवश्यकता वाले बच्चों के साथ-साथ उनके माता-पिता भी अभिभूत हो गये।