कुल्टी में एक की संदिग्ध हालत में मौत, हंगामा(Video)

इलाके के लोगों ने स्थानीय कुल्टी थाने को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर कुल्टी थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों को आसनसोल जिला अस्पताल पहुंचाया जहां के डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
SGW Kulti 09

एएनएम न्यूज़,ब्यूरो: कुल्टी थाने के अंतर्गत 12 नं लोको लाइन के पास कुल्टी सेल ग्रोथ वर्क्स लाइट कास्टिंग गेट के सामने दो युवक घायल अवस्था में पड़े देखे गए।

सोमवार की सुबह इस घटना की खबर पूरे इलाके में फैल गई। इलाके के लोगों ने स्थानीय कुल्टी थाने को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर कुल्टी थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों को आसनसोल जिला अस्पताल पहुंचाया जहां के डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। मृत युवक विक्की रबिदास कुल्टी बाबूपारा का निवासी है। कथित तौर पर दूसरा घायल युवक का नाम लाडन है जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

आरोप है कि दोनो युवक कुल्टी सेल ग्रोथ फैक्ट्री में चोरी करते पकड़े जाने पर सीआईएसएफ ने युवकों की पिटाई कर दी और केंद्रीय बलों ने पिटाई करने के बाद दोनों को बाहर फेंक दिया। इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने कुल्टी सेल ग्रोथ फैक्ट्री के गेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया।