काली पूजा के अवसर पर चित्रांकन प्रतियोगिता का आयोजन

इस प्रतियोगिता में करीब 800 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया, इनको उम्र के हिसाब से चार वर्गों में विभाजित किया गया था इनको अपनी मर्जी के अनुसार चित्रकारी करनी थी।

author-image
Sneha Singh
New Update
Painting competition

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: काली पूजा (Kali Puja) के अवसर पर रानीगंज नागरिक थाना कमेटी की तरफ से आज रानीगंज स्कूल पाड़ा इलाके में स्थित रानीगंज बॉयज हाई स्कूल (Raniganj Boys High School) में चित्रांकन प्रतियोगिता (drawing competition) का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में करीब 800 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया, इनको उम्र के हिसाब से चार वर्गों में विभाजित किया गया था इनको अपनी मर्जी के अनुसार चित्रकारी करनी थी। इस मौके पर यहां रानीगंज बोरो चेयरमैन मुजम्मिल शहजादा अंसारी रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष अरुण भरतीया, रानीगंज थाना प्रभारी सुदीप दास गुप्ता, रानीगंज थाना अंतर्गत विभिन्न फांड़ियों के प्रभारी, रानीगंज नागरिक थाना कमेटी सदस्य अरविंद सिंघानिया, सौरभ चटर्जी, डॉक्टर शुभेंदु माझी और राजा बनर्जी आदि उपस्थित थे। इस मौके पर मुजम्मिल शहजादा अंसारी ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी रानीगंज नागरिक थाना कमेटी की तरफ से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि रानीगंज थाने के अधिकारी न सिर्फ कानून व्यवस्था को बनाए रखने में अहम भूमिका निभा रहे हैं बल्कि इस तरह के सामाजिक कार्यक्रमों का भी आयोजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस कमेटी में सभी धर्म के लोग शामिल हैं और सभी धर्म के लोग मिलजुल कर हर त्यौहार को मानते हैं उन्होंने कहा कि यही रानीगंज की परंपरा है और इसी परंपरा को रानीगंज नागरिक थाना कमेटी द्वारा आगे बढ़ाया जा रहा है। 

वहीं रानीगंज थाना प्रभारी सुदीप दास गुप्ता (Sudeep Das Gupta) ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी रानीगंज नागरिक थाना कमेटी की तरफ से इस चित्रांकन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनको उम्मीद है कि वह इस थाने के प्रभारी रहे चाहे न रहे नागरिक थाना कमेटी इसी तरह से काम करती रहेगी इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस और पब्लिक के बीच इसी तरह से सौहार्द का वातावरण रहना चाहिए क्योंकि पुलिस के बिना पब्लिक और पब्लिक के बिना पुलिस अधूरी है। वही रानीगंज नागरिक थाना कमेटी के सदस्य अरविंद सिंघानिया (Arvind Singhania) ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी रानीगंज नागरिक थाना कमेटी की तरफ से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है इतनी बड़ी संख्या में बच्चों ने इसमें हिस्सा लिया है इसे देखकर उन्हें काफी खुशी हो रही है काफी अच्छी चित्रकारी की गई है। अब प्रतियोगिता के जज क्या फैसला लेते हैं वह बाद में देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि यह देखकर अच्छा लग रहा है कि इतनी तादाद में बच्चे कल की तरफ और रुझान कर रहे हैं।