खदान भराई पर लोगों ने किया विरोध, जामुड़िया थाने में मामला दर्ज

पड़ासिया कोलियरी के मैगजीन घर के समीप इलाके के लोग इकट्ठा होकर पिओबी गिरा रहे कंपनी के विरोध में प्रदर्शन करने लगे। इस घटना की बाद इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गए।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
2906khadan bharayi

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : इलाके में पिओबी इकट्ठा करने एवं पिओबी से खदान भराई करने का इलाके के लोगों ने किया विरोध। शनिवार को जामुड़िया थाने के कुनुस्तोड़िया एरिया के पड़ासिया कोलियरी के मैगजीन घर के समीप इलाके के लोग इकट्ठा होकर पिओबी गिरा रहे कंपनी के विरोध में प्रदर्शन करने लगे। इस घटना की बाद इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गए।

इस संबंध में प्रदर्शन कर रहे हैं उदिप सिंह ने बताया की कोई एक कंपनी है जो कहीं से राख लेकर पड़ासिया के जन बाहुल्य इलाके से होकर यहां पर इकट्ठा कर रही है। राख उड़ने से विभिन्न प्रकार के रोग होने की संभावना बढ़ गई है। इससे इलाकों के लोगों को बड़ी दिक्कतें हो रही है। आरोप लगा है कि राख पड़ासिया इलाके में गिराने के लिए कई लोग लगे हुए हैं इसमें उन लोगों का क्या स्वार्थ है उन्हें मालूम नहीं। आगे कहां की वह एक आम नागरिक के हिसाब से इलाके के लोगों को सुविधा होने नहीं देंगे उसके लिए जितनी बड़ी लड़ाई लड़ने पड़े वह लड़ेंगे। राख गिराने के लिए किसकी अनुमति है वह यह जानना नहीं चाहते। यह काम इलाके में पिछले 15 दिनों से हो रहा है आगे वह अब होने नहीं देंगे। वही अपने ऊपर मारपीट करने के आरोप के वह बेगुनियत और झूठा बता रहे हैं।

वहीं पिओबी डंप करने वाले कंपनी के एक कर्मचारी अशीम मुख़र्जी का आरोप है की तृणमूल के एक नेता उदीप सिंह उनके ट्रक चालकों के साथ मारपीट कर रहे हैं। उनको इलाके में पिओबी डम करने नही दे रहे।उन्होंने यह भी आरोप लगाया की उदीप सिंह प्रति ट्रक पाँच हजार रुपए की मांग कर रहे हैं। उनके पास ईसीएल से पड़ासिया कोलयरी में काम लिखित अनुमति दी गई है। वही इस मामले को लेकर जामुड़िया थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।