बंगाल बंद फैल! पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं में हुई धक्का-मुक्की

भाजपा के 12 घण्टे का बंद बराबानी विधानसभा में फैल हो गया। सालानपुर, चित्तरंजन समेत बराबानी प्रखंड की सभी दुकानें हर दिन की तरह खुली रही और यात्री वाहनों की भी सुचारू रहा।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
barabani

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : भाजपा के 12 घण्टे का बंद बराबानी विधानसभा में फैल हो गया। सालानपुर, चित्तरंजन समेत बराबानी प्रखंड की सभी दुकानें हर दिन की तरह खुली रही और यात्री वाहनों की भी सुचारू रहा। वही बंद के समर्थन में भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने बराबानी प्रखंड के नूनी मोड़ गौरंगडीह जुबली मार्ग को अवरूद्ध करने की कोशीश की लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने जबरन प्रदर्शन कर रहे लोगो को सड़क से हटा दिया। इस दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं में धक्कामुकि हो गई। बंद को ध्यान में रख इलाको में पुलिस बल को तैनात रखा गया था। बंद के विपरीत ही सालानपुर में असर मिला। रूपनारायणपुर, देन्दुआ, चित्तरंजन, समेत सभी बाजरे खुली रही और बस, ऑटो, टोटो समेत अन्य यात्री वाहनों को चलते देखा गया।

बंद को लेकर सालानपुर प्रखंड तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद अरमान ने कहा कि जो घटना हुई है वह अमानवीय है। हमलोग खुद घटना के विरुद्ध है लेकिन बन्द और उग्र प्रदर्शन यह सही नही है। मामले कैब भाजपा राजनीतिकरण कर रही है। क्षेत्र में भाजपा का बंद विफल राह लोगो ने बंद के खिलाफ राज्य सरकार की साथ है।