ईद के मौके पर पुलिस दवारा समन्वय समिति की बैठक

माह-ए-रमजान का महीना एवं पवित्र ईद-उल-फितर के मौके पर मैथन डैम के समीप दिया गेस्ट हाउस में बथानबाड़ी एवं लेफ्ट बैंक क्षेत्र के मुस्लिम समुदाय के साथ ईद को लेकर समन्वय समिति की बैठक के साथ इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
Police coordination committee meeting

Police coordination committee meeting on the occasion of Eid

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज, कल्यानेश्वरी: माह-ए-रमजान का महीना एवं पवित्र ईद-उल-फितर के मौके पर मंगलवार शाम सालानपुर थाना की तत्वाधान में कल्याणेश्वरी फाड़ी की और से मैथन डैम के समीप दिया गेस्ट हाउस में बथानबाड़ी एवं लेफ्ट बैंक क्षेत्र के मुस्लिम समुदाय के साथ ईद को लेकर समन्वय समिति की बैठक के साथ इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया।

समन्वय समिति की बैठक एवं इफ्तार पार्टी में मुख्य रूप से उपस्थित एसीपी (कुल्टी) सुकांत बनर्जी ने कहा कि ईद के पवित्र मौके पर कोई अप्रिय घटना न हो जिसके लिए यह बैठक की जा रही है। उन्होंने कहा कोई परेशानी हो तो इसकी जानकारी तत्काल पुलिस प्रशासन को दें।  मौके पर मौजूद बथानबाड़ी बड़ी मस्जिद इमाम मोहम्मद अफ़जल अहमद ग़ज़ाली ने पुलिस की पहल और सक्रियता के लिए प्रसंसा की। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में धार्मिक सौहार्द और भाईचारा से पूरे देश को सबक लेने की आवश्यकता है, उन्होंने कहा ईद का मतलब  ख़ुशी होती है, अगर इस मौके पर आपसे कोई दुखी हो जाए तो आपका ईद मुकम्मल नही। मौके पर मुख्य रूप से जिला परिषद कर्माध्यक्ष मो०अरमान, सालानपुर थाना प्रभार अमित कुमार हाटी, कल्याणेश्वरी फाड़ी प्रभारी उज्जल साहा, समाजसेवी मनोज तिवारी, मोबिन खान, कंचन लाहा, बिमल गरई, विजय सिंह समेत अन्य उपस्थित रहे।