बच्चा चोरी जैसी अफवाहों के घटनाओं पर लगाम कसने की तैयारी

जामुड़िया थाना के तरफ से बैठक का आयोजन !

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
8 jamuria police

टोनी आलम, एएनएम न्यूज, जामुड़िया: मंगलवार को जामुड़िया थाने में एक बैठक बुलाई गई। बैठक बुलाने का उद्देश्य इलाके में बच्चा चोरी जैसी अफवाहों एवं शक के संदेह से निर्दोष पर मारपीट करने जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने का उद्देश्य दिया गया। 

बैठक के बारे में आसनसोल नगर निगम के एमएमआईसी सुब्रत अधिकारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से पूरे राज्य के साथ-साथ जामुड़िया इलाके में भी बच्चा चोरी की अफवाह उड़ाई जा रही है। कभी-कभी सामूहिक पिटाई की घटना या घरेलू विवाद सुलझाने के लिए बैठक के भी बातें सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि आज की बैठक में यह स्पष्ट कर दिया गया कि किसी को भी घरेलू विवाद सुलझाने के लिए आपस में बैठक करने का कोई अधिकार नहीं है सब कुछ कानून के मुताबिक होगा। वहीं अगर किसी पर किसी अपराध में लिप्त होने का संदेह होता भी है तो जनता उसकी पिटाई नहीं कर सकती उसे पड़कर कानून के हवाले करना होगा। वही बच्चा चोरी की अफवाह पर भी नकेल कसने की बात कही गई। 

वहीं बोरो चेयरमैन शेख शानदार ने कहा कि आज जामुड़िया थाना के तरफ से इस बैठक का आयोजन किया गया था। मौके पर श्रीपुर फाड़ी प्रभारी मेघनाद मंडल, चुरुलिया केंप प्रभारी सीतल नाग, सर्किल इंस्पेक्टर सुशांतो चटर्जी, केंदा फाड़ी प्रभारी सुकांत दास के अलावा इलाकों के पार्षद एवं पंचायत प्रधान उपस्थित रहे।